एसआइएस कर्मियों द्वारा चार करोड़ रुपये लेकर फरार मामला : एसबीआइ के 17 एटीएम किये गये सील

रांची : सिक्युरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विसेज (एसआइएस) कर्मियों द्वारा चार करोड़ रुपये लेकर फरार होने के बाद कंपनी ने बुंडू, राहे, तमाड़ के साथ ही राजधानी में गड़बड़ी वाले सभी 17 एटीएम को पूरी तरह से सील कर दिया है. कैश ट्रांजैक्शन पर पूरी तरह से रोक लगने के बाद इससे संबंधित ग्राहकों के सामने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 20, 2019 6:10 AM
रांची : सिक्युरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विसेज (एसआइएस) कर्मियों द्वारा चार करोड़ रुपये लेकर फरार होने के बाद कंपनी ने बुंडू, राहे, तमाड़ के साथ ही राजधानी में गड़बड़ी वाले सभी 17 एटीएम को पूरी तरह से सील कर दिया है. कैश ट्रांजैक्शन पर पूरी तरह से रोक लगने के बाद इससे संबंधित ग्राहकों के सामने कैश का संकट खड़ा हो गया है.
एसआइएस कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर कंचन ओझा की मानें, तो एहतियातन कैश डिपाजिट रोका गया है. राजधानी के रातू रोड, कोकर शिव मंदिर स्थित एटीएम का शटर पूरी तरह से गिरा दिया गया है. जबकि सुरेंद्रनाथ सेंटेंनरी स्कूल के पास वाले एटीएम की एक मशीन को सील किया गया है. यहां दो मशीन हैं, जिसमें एक बंद है, जबकि दूसरा एटीएम सामान्य तरीके से काम कर रहा है. एक मशीन में एसआइएस जबकि दूसरी मशीन में सीएमएस कंपनी कैश रीफिल का काम देखती है.

Next Article

Exit mobile version