लालू की जमानत याचिका पर शुक्रवार को होगी सुनवाई

रांची/पटना : चारा घोटाले से जुड़े दुमका कोषागार से गबन के मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर झारखंड उच्च न्यायालय में शुक्रवार को सुनवाई होगी. दरअसल, पिछली दो तारीखों पर उच्च न्यायालय में द्वितीय पाली में शोक सभा हुई, जिसके चलते लालू की जमानत याचिका […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 5, 2019 9:07 PM

रांची/पटना : चारा घोटाले से जुड़े दुमका कोषागार से गबन के मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर झारखंड उच्च न्यायालय में शुक्रवार को सुनवाई होगी. दरअसल, पिछली दो तारीखों पर उच्च न्यायालय में द्वितीय पाली में शोक सभा हुई, जिसके चलते लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो सकी. लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई पहले 22 नवंबर को और फिर 29 नवंबर को दोपहर बाद होनी थी.

न्यायमूर्ति अपरेश कुमार सिंह की पीठ के समक्ष इस मामले की सुनवाई चल रही है. अब शुक्रवार, छह दिसंबर को इस मामले में सुनवाई होगी. सीबीआई ने इस मामले में पहले ही अपना जवाब न्यायालय के समक्ष दाखिल कर दिया है, जिसमें जमानत दिये जाने का सख्त विरोध किया गया है. गौरतलब है कि राजद प्रमुख चारा घोटाले के चार विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता हैं और फिलहाल रिम्स अस्पताल में इलाजरत हैं.

Next Article

Exit mobile version