झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : कुंदन पाहन ने तमाड़ से झापा के टिकट पर किया नामांकन, एनोस की आपत्ति

रांची : पूर्व मंत्री और पुलिस अफसर सहित अन्य की हत्या का आरोपी कुख्यात नक्सली कुंदन पाहन सोमवार को जय प्रकाश नारायण केंद्रीय कारा हजारीबाग के ओपेन जेल से सोमवार की सुबह आठ बजे तमाड़ विधानसभा सीट से नामांकन के लिए निकला. भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जेल गेट से बाहर निकलते ही कैदी वाहन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 19, 2019 5:48 AM
रांची : पूर्व मंत्री और पुलिस अफसर सहित अन्य की हत्या का आरोपी कुख्यात नक्सली कुंदन पाहन सोमवार को जय प्रकाश नारायण केंद्रीय कारा हजारीबाग के ओपेन जेल से सोमवार की सुबह आठ बजे तमाड़ विधानसभा सीट से नामांकन के लिए निकला.
भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जेल गेट से बाहर निकलते ही कैदी वाहन कुछ दूर आगे जाकर मैदान में बने गड्ढे में फंस गया. करीब आधा घंटा मशक्कत के बाद भी जब फंसी गाड़ी बाहर नहीं निकाली जा सकी तब उसे दूसरे कैदी वाहन से नामांकन के लिए हजारीबाग से बुंडू लाया गया. उसने तमाड़ विधानसभा सीट से झारखंड पार्टी (एनोस गुट) से नामांकन दाखिल किया.
सिंबल वापस लेने का आयोग को झापा ने लिखा पत्र : मामले में झापा के महासचिव अशोक भगत ने कहा कि कुंदन पाहन को पार्टी ने सिंबल दे दिया था. उनको ए-बी फार्म दे दिया गया था. बाद में पार्टी अध्यक्ष एनोस एक्का ने इस बाबत चुनाव आयोग को सिंबल वापस लेने का पत्र भेज दिया है. अब आयोग को फैसला लेना है.

Next Article

Exit mobile version