लालू प्रसाद से मिले शरद यादव, कहा – मुख्यमंत्री आदिवासी होगा, लेकिन नियम टूटा, चुनाव में यह भी मुद्दा

रांची : रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से शनिवार को लोकतांत्रिक जनता दल पार्टी के प्रमुख शरद यादव ने मुलाकात की. लालू प्रसाद से मिलने के बाद शरद यादव ने कहा कि झारखंड की जनता ने अलग राज्य की लड़ाई लड़ी. राज्य अलग इसलिए ही हुआ था कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 17, 2019 1:25 AM

रांची : रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से शनिवार को लोकतांत्रिक जनता दल पार्टी के प्रमुख शरद यादव ने मुलाकात की. लालू प्रसाद से मिलने के बाद शरद यादव ने कहा कि झारखंड की जनता ने अलग राज्य की लड़ाई लड़ी. राज्य अलग इसलिए ही हुआ था कि मुख्यमंत्री आदिवासी ही होगा, लेकिन यह नियम तोड़ दिया गया. चुनाव में यह भी एक मुद्दा होगा. उन्होंने कहा कि गठबंधन एक साथ मिल कर चुनाव लड़ेगा. कौन-कौन सा मुद्दा होगा यह तय होगा.

राज्य के मिनरल व खनिज संपत्ति की लूट हुई है. किसान की समस्या मुद्दा होगा. रियल स्टेट, टेक्सटाइल, ऑटोमोबाइल, छोटे व्यापारी का हाल 70 साल में ऐसा कभी नहीं हुआ. गीता, रामायण, कुरान, बाइबल ये सब रूहानी किताबें हैं. एक किताब है जिसमें बेकारी, बेरोजागारी, कानून का जिक्र है. इसको छोड़ कर सारा काम किया जा रहा है.
बिहार में जीतनराम मांझी के विरोध पर उन्होंने कहा कि वह ठीक हो जायेगा. लालू प्रसाद के मेडिकल बुलेटिन पर शरद यादव ने कहा कि स्वास्थ्य की जानकारी होनी चाहिए. शनिवार को हमलोग इसी उद्देश्य से लालू प्रसाद से मिलने आते है. वहीं आरजेडी नेता रामबाबू यादव व सुनील सिंह ने भी लालू प्रसाद से मुलाकात की.

Next Article

Exit mobile version