रांची : चुनाव ड्यूटी से मुक्ति के लिए मिले 305 आवेदन

रांची : विधानसभा चुनाव में ड्यूटी मिलने के साथ ही कई कर्मचारियों ने बीमारी का हवाला देते हुए इससे मुक्त करने का आवेदन कार्मिक कोषांग को दिया था. इन आवेदनों पर जिला निर्वाचन पदाधिकारी राय महिमापत रे ने सिविल सर्जन की अध्यक्षता में मेडिकल बोर्ड का गठन किया था. 305 लोगों को मेडिकल बोर्ड के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 15, 2019 8:57 AM
रांची : विधानसभा चुनाव में ड्यूटी मिलने के साथ ही कई कर्मचारियों ने बीमारी का हवाला देते हुए इससे मुक्त करने का आवेदन कार्मिक कोषांग को दिया था. इन आवेदनों पर जिला निर्वाचन पदाधिकारी राय महिमापत रे ने सिविल सर्जन की अध्यक्षता में मेडिकल बोर्ड का गठन किया था. 305 लोगों को मेडिकल बोर्ड के समक्ष उपस्थित होना था. मेडिकल बोर्ड में 139 कर्मियों की जांच की गयी. इसमें 17 लोग फिट पाये गये, जबकि 122 को अनफिट घोषित कर दिया गया.
जागरूक करेंगे बाइकर्स
पांच हजार का सिक्का लेकर पहुंचे नामांकन फाॅर्म लेने
आदिवासी छात्र संघ के नेता संजय महली गुरुवार को मांडर सीट के लिए नामांकन पत्र खरीदने समाहरणालय पहुंचे. नामांकन पत्र के लिए जब उन्होंने सिक्कों से भरा थैला कर्मचारी को पकड़ाया तो वहां मौजूद लोग आश्चर्यचकित हो गये. वे पांच हजार रुपये के सिक्के साथ लाये थे. फिर पांच व दस रुपये के सिक्के ही अलग-अलग गिन कर लिये गये. बाकी की राशि नोट के रूप में लिया गया. फॉर्म लेने पहुंचे संजय महली (रांची विवि के छात्र नेता) ने बताया कि कई छात्र जेब खर्च से पैसे एकत्र किये थे.

Next Article

Exit mobile version