सोनाहातू :राजनीति में संकल्प व त्याग की जरूरत : सुदेश महतो

सोनाहातू : विकास की बुनियाद पर राजनीति की विचारधारा को संकल्प और त्याग की जरूरत है. उक्त बातें आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने बुधवार को राहे प्रखंड के नवाडीह, दोकाद और राहे पंचायत में जन संवाद कार्यक्रम में कही. उन्होंने कहा कि क्षेत्र के हर घर का सदस्य एक परिवार है. सभी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 24, 2019 7:50 AM

सोनाहातू : विकास की बुनियाद पर राजनीति की विचारधारा को संकल्प और त्याग की जरूरत है. उक्त बातें आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने बुधवार को राहे प्रखंड के नवाडीह, दोकाद और राहे पंचायत में जन संवाद कार्यक्रम में कही. उन्होंने कहा कि क्षेत्र के हर घर का सदस्य एक परिवार है. सभी में सकारात्मक राजनीतिक चिंतन के साथ बड़ी सोच होनी चाहिए. जनसंवाद में हमें वर्तमान और भविष्य पर मंथन करना है. लोगों की परिकल्पना को साकार करना हमारी जिम्मेवारी है.

सुदेश ने राहे नावाडीह और दोकाद पंचायत के 31 गांव के 5000 लोगों से सीधा संवाद किया. मौके पर राहे व सोनाहातू पूर्वी के काफी संख्या में लोगों ने जेएमएम छोड़ कर आजसू में शामिल हुए. कार्यक्रम में पार्टी के संजय बासु मल्लिक, देवशरण भगत, संजय सिद्धार्थ, रजिया खातून, अमजद अली, रंगबहादुर महतो, अजित सिंह, कलावती देवी, मनोज चटर्जी, कमलाकांत सिंह, राजपति महतो, जगरन्नाथ मुखर्जी आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version