विधानसभा चुनाव 2019 : दागी विधायकों के हलफनामे में बड़ा नाम छिपाया : झामुमो

रांची : झामुमो के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने शुक्रवार को झामुमो कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर दागी विधायकों के मामले में सरकार के बड़े लोगों को छिपाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि दागी जनप्रतिनिधि के मामले में हाइकोर्ट के निर्देश पर सीआइडी ने एक हलफनामा दायर किया है. सूचना के अनुसार उस सूची […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2019 7:01 AM

रांची : झामुमो के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने शुक्रवार को झामुमो कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर दागी विधायकों के मामले में सरकार के बड़े लोगों को छिपाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि दागी जनप्रतिनिधि के मामले में हाइकोर्ट के निर्देश पर सीआइडी ने एक हलफनामा दायर किया है. सूचना के अनुसार उस सूची में जानबूझ कर कुछ नामों को छोड़ दिया गया है. ये वैसे नाम हैं, जो राज्य के संवैधानिक पद पर हैं.

श्री भट्टाचार्य ने राज्य के मुख्यमंत्री, नगर विकास मंत्री, संसदीय कार्य मंत्री और सांसद सीपी चौधरी का नाम छिपाने का आरोप लगाया है. भट्टाचार्य ने कहा कि उन्होंने सभी नेताओं द्वारा 2014 के चुनाव में दायर हलफनामे का अध्ययन किया है. कहा कि मुख्यमंत्री के हलफनामे में डिटेल अॉफ क्रिमिनल केसेज, जिनमें चार्जेज फ्रेम हो चुके हैं. सीपी सिंह के रिकार्ड में भी चार केस पर संज्ञान लिया गया है. नीलकंठ सिंह मुंडा ने एक केस में चार्जेज फ्रेम होने का हवाला दिया है. आजसू के चंद्रप्रकाश चौधरी के हलफनाम में उनके विरुद्ध एक केस में चार्ज फ्रेम हो चुका है.

रैली में आने वाले लोगों को न रोके प्रशासन

श्री भट्टाचार्य ने कहा कि शनिवार को हरमू मैदान में बदलाव रैली संकेत देगा. उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन को स्पष्ट कर देना चाहते हैं कहीं पर भी हमारे समर्थक को रोकने की गलती न करें. मैदान तक आने दें. मैदान में ऐतिहासिक रूप से जन सैलाब उमड़ेगा. नगर निगम को जो भी उपाय करना पड़े सारी व्यवस्था कर लेनी चाहिए.

Next Article

Exit mobile version