रांची : जोनल कोऑर्डिनेटर व प्रभारी पर बड़ी जिम्मेवारी : डॉ उरांव

रांची : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जोनल को-ऑर्डिनेटर व प्रभारी के ऊपर बड़ी जिम्मेवारी है. लोकसभा चुनाव में आपने जिस समर्पण के साथ काम किया था, अब उससे दोगुनी मेहनत एवं समर्पण के साथ संगठन के लिए काम करना होगा. डॉ उरांव बुधवार को कांग्रेस भवन में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2019 9:10 AM
रांची : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जोनल को-ऑर्डिनेटर व प्रभारी के ऊपर बड़ी जिम्मेवारी है.
लोकसभा चुनाव में आपने जिस समर्पण के साथ काम किया था, अब उससे दोगुनी मेहनत एवं समर्पण के साथ संगठन के लिए काम करना होगा. डॉ उरांव बुधवार को कांग्रेस भवन में विधानसभा प्रभारी व को-ऑर्डिनेटर की बैठक को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव तक प्रभारी को जिम्मेवारी से अलग नहीं किया जायेगा.
यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान जिस-जिस जगह पर लोग बूथ पर नहीं बैठे थे, उन जगहों पर बूथ कमेटी की समीक्षा कर नयी बूथ कमेटी बनायें. कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि विधानसभा चुनाव में कुछ दिन बचे हैं. झारखंड में गठबंधन का अंतिम निर्णय कांग्रेस आलाकमान के द्वारा लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version