रांची : मोटर व्हीकल एक्ट को अक्षरस: लागू किया जायेगा : रघुवर दास

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा बनायी गयी नयी मोटर व्हीकल एक्ट को झारखंड में भी अक्षरश: लागू किया जायेगा. परंतु इस एक्ट के नियमों को पूर्ण रूप से लागू करने से पहले राज्य में लोगों को जागरूक किया जायेगा. आम जनता को साथ लेकर एक्ट के नियमों को प्रभावी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2019 8:41 AM
रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा बनायी गयी नयी मोटर व्हीकल एक्ट को झारखंड में भी अक्षरश: लागू किया जायेगा. परंतु इस एक्ट के नियमों को पूर्ण रूप से लागू करने से पहले राज्य में लोगों को जागरूक किया जायेगा. आम जनता को साथ लेकर एक्ट के नियमों को प्रभावी किया जायेगा. नये मोटर व्हीकल एक्ट के लागू होने से इसका पूरा फायदा आम जनता को ही मिलेगा. इसके अनुपालन से सड़क दुर्घटनाओं में कमी आयेगी. नियमों का उल्लंघन न हो, यह सब की जिम्मेदारी है. श्री दास ने यह बातें बुधवार को राजधानी में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही.
असम की तरह झारखंड में भी एनआरसी लागू हो
मुख्यमंत्री ने कहा कि एक साल पहले ही भारत सरकार से असम की तरह झारखंड में भी एनआरसी की मांग की गयी है. झारखंड से बांग्लादेशी घुसपैठियों की गतिविधियों को समाप्त करना राज्य सरकार का लक्ष्य है.

Next Article

Exit mobile version