रांची : समाज कल्याण विभाग ने दिखायी सख्ती, कहा- आंगनबाड़ी कर्मी सात दिन में काम पर लौटें, वर्ना होगी कार्रवाई

रांची : आंगनबाड़ी कर्मियों की 16 अगस्त से जारी हड़ताल के बाद समाज कल्याण विभाग ने अब सख्ती दिखायी है. विभागीय सचिव अमिताभ कौशल ने सभी उपायुक्तों को पत्र लिखा है. इसमें कहा गया है कि आंगनबाड़ी कर्मियों के प्रतिनिधिमंडल द्वारा समर्पित विभिन्न मांगों पर सरकार के स्तर से अावश्यक कार्रवाई की गयी है. इसके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2019 8:04 AM

रांची : आंगनबाड़ी कर्मियों की 16 अगस्त से जारी हड़ताल के बाद समाज कल्याण विभाग ने अब सख्ती दिखायी है. विभागीय सचिव अमिताभ कौशल ने सभी उपायुक्तों को पत्र लिखा है. इसमें कहा गया है कि आंगनबाड़ी कर्मियों के प्रतिनिधिमंडल द्वारा समर्पित विभिन्न मांगों पर सरकार के स्तर से अावश्यक कार्रवाई की गयी है. इसके बाद भी आंगनबाड़ी कर्मियों ने हड़ताल जारी रखी है.

इससे राज्य भर के 38432 अांगनबाड़ी केंद्र के कार्य प्रभावित हो रहे हैं. इस अालोक में सचिव ने उपायुक्तों से अनुरोध किया है कि वे हड़ताल में शामिल आंगनबाड़ी सेविका व सहायिका को एक सप्ताह के अंदर काम पर लौटने का निर्देश दें. ऐसा नहीं करने पर हड़ताली कर्मियों को चयन मुक्त करते हुए उनके स्थान पर अन्य सेविका व सहायिका का नियमानुसार चयन सुनिश्चित किया जाये.

Next Article

Exit mobile version