गृह मंत्री अमित शाह बोले : पूरे देश में लागू होगा NRC, अनुच्छेद 370 पर कही यह बात

रांची : गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजंस (NRC) को पूरे देश में लागू किया जायेगा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (‌भाजपा) पूरे देश से घुसपैठियों को खदेड़ने के लिए कृतसंकल्प है. गृह मंत्री ने यह भी कहा कि शरणार्थियों को किसी भी तरह से परेशान नहीं किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2019 4:50 PM

रांची : गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजंस (NRC) को पूरे देश में लागू किया जायेगा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (‌भाजपा) पूरे देश से घुसपैठियों को खदेड़ने के लिए कृतसंकल्प है. गृह मंत्री ने यह भी कहा कि शरणार्थियों को किसी भी तरह से परेशान नहीं किया जायेगा. लेकिन, भारत के लोगों की नागरिकता तय करनी होगी.

इसे भी पढ़ें : BEd में जल्द शुरू होगा एडमिशन, मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दिये आदेश

वह झारखंड की राजधानी रांची में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. उन्होंने प्रदेश की रघुवर दास सरकार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के साथ मिलकर राज्य की रघुवर दास सरकार ने कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं, जिसका लाभ सभी समुदाय के गरीब लोगों को मिली है. भाजपा के विकास कार्यों के दम पर केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में लौटी है.

इसे भी पढ़ें : देश के लिए ओलिंपिक में मेडल जीतना चाहते हैं रांची के पहले इंटरनेशनल मैराथन धावक प्रबीर महतो

श्री शाह ने कहा कि जिस तरह केंद्र में प्रचंड बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार दोबारा सत्ता में लौटी है, उसी तरह झारखंड में भी रघुवर दास के नेतृत्व में 65 से ज्यादा सीटें जीतकर पार्टी फिर से सरकार बनायेगी. उन्होंने पूरे विश्वास के साथ कहा कि झारखंड की जनता रघुवर सरकार के काम से संतुष्ट है. इसलिए वह आश्वस्त हैं कि प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनेगी.

Next Article

Exit mobile version