बुढ़मू में विधायक जीतू चरण राम और पंचायत प्रतिनिधि भिड़े, धरना पर बैठे पंचायत प्रतिनिधि

रांची : झारखंड की राजधानी रांची के बुढ़मू प्रखंड में कांके के विधायक जीतू चरण राम और पंचायत प्रतिनिधि आपस में भिड़ गये. पंचायत सचिवों ने ‘विधायक-सांसद मुर्दाबाद’ और ‘विधायक-सांसद वापस जाओ’ के नारे लगाये. बाद में भाजपा समर्थकों ने जीतू चरण राम जिंदाबाद के नारे लगाये. इसे भी पढ़ें : झारखंड में फिर एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2019 10:57 AM

रांची : झारखंड की राजधानी रांची के बुढ़मू प्रखंड में कांके के विधायक जीतू चरण राम और पंचायत प्रतिनिधि आपस में भिड़ गये. पंचायत सचिवों ने ‘विधायक-सांसद मुर्दाबाद’ और ‘विधायक-सांसद वापस जाओ’ के नारे लगाये. बाद में भाजपा समर्थकों ने जीतू चरण राम जिंदाबाद के नारे लगाये.

इसे भी पढ़ें : झारखंड में फिर एक हाथी की मौत, बेड़ो के हरिहरपुर जामडोली पंचायत में सड़क किनारे मिला शव

पंचायत प्रतिनिधियों ने बुढ़मू के नये मॉडल प्रखंड सह अंचल कार्यालय भवन के उद्घाटन का विरोध किया. उद्घाटन शिलापट्ट पर प्रमुख का नाम नहीं होने की वजह से स्थानीय पंचायत प्रतिनिधि भड़क गये. वे लोग शिलापट्ट के सामने और प्रखंड कार्यालय के मुख्य द्वार पर धरना पर बैठे गये.

इस दौरान पंचायत प्रतिनिधियों ने विधायक और सांसद के खिलाफ नारेबाजी भी की. इसी दौरान शिलापट्ट में नाम नहीं होने पर जिला उपाध्यक्ष, रांची, पार्वती देवी ने विशेष प्रमंडल के इंजीनियर अनिल सिंह को जमकर फटकार लगायी. विधायक ने जनप्रतिनिधियों को समझाने की कोशिश की, लेकिन पंचायत प्रतिनिधि इससे और भड़क गये.

इसे भी पढ़ें : पांच लाख का इनामी नक्सली शेखर गंझू चतरा से गिरफ्तार

उन्होंने ‘जीतू चरण राम वापस जाओ’, ‘अधिकारियों का मनोबल बढ़ाना बंद करो’ के नारे लगाये. मौके पर जिला परिषद उपाध्यक्ष व विधायक के बीच तीखी बहस भी हुई. पार्वती देवी ने विधायक पर गंभीर आरोप लगाये.

Next Article

Exit mobile version