बीमार सिलवानुस नहीं पहुंच पाये खेल दिवस कार्यक्रम में, तो खेल मंत्री ने घर पहुंचकर किया सम्‍मानित

रांची : झारखंड सरकार अपने राज्य के खेल रत्नों का खास ख्याल रखती है. राष्‍ट्रीय खेल दिवस के दिन ऐसा एक नजारा देखने को मिला. राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर जब मुख्य कार्यक्रम में ओलंपियन सिलवानुस डुंगडुंग नहीं पहुंच सके तो खेल मंत्री अमर बाउरी और पूरा विभाग उनके घर पहुंचा और उन्हे सम्मानित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 29, 2019 9:39 PM

रांची : झारखंड सरकार अपने राज्य के खेल रत्नों का खास ख्याल रखती है. राष्‍ट्रीय खेल दिवस के दिन ऐसा एक नजारा देखने को मिला. राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर जब मुख्य कार्यक्रम में ओलंपियन सिलवानुस डुंगडुंग नहीं पहुंच सके तो खेल मंत्री अमर बाउरी और पूरा विभाग उनके घर पहुंचा और उन्हे सम्मानित किया.

राष्ट्रीय खेल दिवस के मौके पर खेल मंत्री, ओलंपियन सिलवानुस डुंगडुंग के घर पहुंचे और उनको सम्मान देते हुए उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की. मौके पर खेल मंत्री ने कहा कि आज प्रधानमंत्री ने फिट इंडिया अभियान की शुरुआत की है. फिट इंडिया का उदाहरण हमारे ओलिंपियन सिलवानुस डुंगडुंग हैं. जो हाल में ही एक दुर्घटना के शिकार हुए थे लेकिन आज फिर से वे अपने पैरों पर खड़े हो गये हैं.

मौके पर खेल मंत्री ने उन्हें राष्ट्रीय खेल दिवस की बधाई दी. वहीं, सिलवानुस डुंगडुंग ने युवा खिलाड़ियों को संदेश दिया कि वे पूरी ईमानदारी के साथ मेहनत करें. एक लक्ष्य बनाकर मेहनत करें. अपनी और दूसरे की गलतियों से सीखें और उसे अपने खेल में शामिल करें. उन्होंने कहा कि खिलाड़ी अपने प्रशिक्षक से ज्यादा से ज्यादा संवाद करें, ताकि उनका खेल बेहतरीन हो सके.

इस मौके पर खेल निदेशक ए के सिंह, खेल मंत्री के आप्त सचिव सुशांत मुखर्जी, प्रशिक्षक नरेंद्र सिंह सैनी सहित अन्य विभागीय पदाधिकारी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version