10 घंटे सड़क व रेल मार्ग जाम, तिहरे हत्याकांड के विरोध में उतरे बरकाकाना के ग्रामीण

बरकाकाना : बरकाकाना रेलवे कॉलोनी में शनिवार की रात रेलवे के पोर्टर अशोक राम समेत परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के विरोध में रविवार को आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आये. हत्या के आरोपी आरपीएफ जवान पवन कुमार सिंह को गिरफ्तार करने व मुआवजा देने की मांग को लेकर हजारों लोग सुबह सात बजे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2019 6:32 AM
बरकाकाना : बरकाकाना रेलवे कॉलोनी में शनिवार की रात रेलवे के पोर्टर अशोक राम समेत परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के विरोध में रविवार को आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आये.
हत्या के आरोपी आरपीएफ जवान पवन कुमार सिंह को गिरफ्तार करने व मुआवजा देने की मांग को लेकर हजारों लोग सुबह सात बजे से ही रामगढ़- पतरातू फोरलेन व बरकाकाना जंक्शन पर रेलवे लाइन को जाम कर दिया. इसी दौरान तीनों शवों का पोस्टमार्टम करा कर आये लोगों ने एक शव को आरपीएफ पोस्ट के सामने रख दिया आैर दो शवों को रेल लाइन पर रख कर धरना देकर बैठ गये.
स‍ड़क जाम रहने के कारण पूरे दिन रामगढ़ -पतरातू मार्ग पर वाहन नहीं चले. वहीं तीन चार पैसेंजर ट्रेन बरकाकाना जंक्शन समेत अन्य स्टेशनों पर खड़ी रही. रेलवे लाइन के जाम रहने के कारण बरकाकाना होकर जमशेदपुर व राउरकेला जानेवाली जम्मूतवी एक्सप्रेस को मार्ग बदल कर रांची रोड होकर मुरी के लिए रवाना किया गया.

Next Article

Exit mobile version