155 बेरोजगार सुरक्षाकर्मी जायेंगे दिल्ली, पीएम मोदी से करेंगे शिकायत

रांची : रांची जिला सुरक्षा कर्मचारी संघ के बैनर तले मोराबादी मैदान में 155 बेरोजगार सुरक्षाकर्मियों ने बैठक की. इस बैठक मे सुरक्षाकर्मियों ने नौकरी चले जाने पर बातचीत की और आगे की रणनीति क्या होगी इस पर विचार किया. इस बैठक में क्या चर्चा हुई इस पर महासचिव श्री मुबीन अंसारी ने बताया, पिछले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2019 6:41 PM

रांची : रांची जिला सुरक्षा कर्मचारी संघ के बैनर तले मोराबादी मैदान में 155 बेरोजगार सुरक्षाकर्मियों ने बैठक की. इस बैठक मे सुरक्षाकर्मियों ने नौकरी चले जाने पर बातचीत की और आगे की रणनीति क्या होगी इस पर विचार किया.

इस बैठक में क्या चर्चा हुई इस पर महासचिव श्री मुबीन अंसारी ने बताया, पिछले 4 महीनों से 155 सुरक्षाकर्मी बेरोजगार हो गए हैं और स्वास्थ्य सचिव स्वास्थ्य मंत्री माननीय मुख्यमंत्री से मिलकर हम लोगों ने अपने समस्याओं के बारे में बताया. उन्हें लिखित में पूरी जानकारी दी. सरकार हमारी समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रही है. मुबीन ने बताया पिछले 15 दिनों तक 155 सुरक्षाकर्मी राजभवन के समक्ष धरने पर बैठे थे.

इस धरने के बाद भी जब कुछ नहीं हुआ तो हमलोगों ने सरकार से इच्छा मृत्यु भी मांग की. इसके बावजूद भी अबतक हमें कोई जवाब नहीं दिया गया है. 155 सुरक्षाकर्मी बेरोजगार हो गये हैं. कई लोगों पर उनके परिवार की जिम्मेदारी है. उनका क्या होगा, वह रोजगार के लिए क्या करेंगे.
अब हमने फैसला लिया है कि 155 सुरक्षाकर्मी दिल्ली जाएंगे, माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को पूरे मामले की जानकारी देंगे. आज के बैठक में संघ के महासचिव मुबीन अंसारी अध्यक्ष एमके गोपालन गुरुवार राम अरुण चौहान दिलीप राम गणेश गोप हेमंती देवी कविता देवी नुसरत परवीन सरोज कुमारी राम नंदन ठाकुर समीर तिर्की अन्य सभी लोग उपस्थित थे

Next Article

Exit mobile version