रांची : सभी कॉलेज बीपीएल सीटों पर नामांकन सुनिश्चित करें : वीसी

रांची : रांची विवि के कुलपति ने सभी कॉलेजों के प्राचार्यों को निर्देश दिया है कि वह बीपीएल सीट पर नामांकन लेने में कोई कोताही नहीं बरतें. इससे जुड़ी सभी जानकारी कॉलेज नोटिस बोर्ड और वेबसाइट पर जरूर दें. डॉ पांडेय ने बुधवार को इसे लेकर पूर्व सीनेट सदस्य प्रतुल शाहदेव द्वारा की गयी शिकायत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 11, 2019 9:23 AM
रांची : रांची विवि के कुलपति ने सभी कॉलेजों के प्राचार्यों को निर्देश दिया है कि वह बीपीएल सीट पर नामांकन लेने में कोई कोताही नहीं बरतें. इससे जुड़ी सभी जानकारी कॉलेज नोटिस बोर्ड और वेबसाइट पर जरूर दें. डॉ पांडेय ने बुधवार को इसे लेकर पूर्व सीनेट सदस्य प्रतुल शाहदेव द्वारा की गयी शिकायत के बाद निर्देश दिया. प्रतुल शाहदेव ने स्नातक व स्नातकोत्तर में बीपीएल कैटेगरी में नि:शुल्क नामांकन लेने में विवि के निर्देश का पालन नहीं होने की शिकायत की थी.
श्री शाहदेव ने कुलपति से वार्ता के क्रम में ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि विवि को एक नीति बनानी चाहिए. अधिकांश कॉलेजों ने नोटिस बोर्ड में बीपीएल सीटों की संख्या को दर्शानेवाली कोई सूचना नहीं दी है. वार्ता के दौरान प्रतिकुलपति डॉ कामिनी कुमार, एफए, रजिस्ट्रार डॉ अमर कुमार चौधरी, सीसीडीसी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version