रांची : छह दुकानों में मिली नशे की पुड़िया दुकानदारों पर होगी कानूनी कार्रवाई

रांची : औषधि निदेशालय द्वारा गठित तीन टीमों ने मंगलवार को राजधानी के बस अड्डा, स्टेशन रोड, चुटिया और अपर बाजार आदि क्षेत्र की पान व किराना दुकानों में छापेमारी की. औषधि निरीक्षक उत्कलमणि की टीम ने स्टेशन रोड और चुटिया क्षेत्र की पांच पान दुकानों में छापेमारी की, जिसमें से तीन पान दुकानों से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 10, 2019 8:55 AM
रांची : औषधि निदेशालय द्वारा गठित तीन टीमों ने मंगलवार को राजधानी के बस अड्डा, स्टेशन रोड, चुटिया और अपर बाजार आदि क्षेत्र की पान व किराना दुकानों में छापेमारी की. औषधि निरीक्षक उत्कलमणि की टीम ने स्टेशन रोड और चुटिया क्षेत्र की पांच पान दुकानों में छापेमारी की, जिसमें से तीन पान दुकानों से रॉकेट और अानंद की 40 पुड़िया मिलीं, जिन्हें जब्त कर लिया गया है.
उधर, औषधि निरीक्षक चंदन कश्यप के नेतृत्व में अरगोड़ा चौक स्थित तीन पान दुकानों में छापेमारी की गयी. इनमें से एक दुकान में 40 पुुड़िया नशे की गोलियां मिलीं. इसके अलावा तीसरी टीम ने शहीद चौक आदि क्षेत्र के तीन पान दुकानों में छापेमारी की, जिसमें दो दुकानों में नशे की पुड़िया पायी गयी. एक दुकान में 25 व दूसरी में 32 पुड़िया जब्त की. तीसरी टीम का नेतृत्व मुंजपरा घनश्याम कुमार सावजीभाई कर रहे थे. जिन दुकानों से नशे की पुड़िया जब्त की गयी है, उनके संचालक के खिलाफ अभियोजन दर्ज किया जायेगा.
जांच के लिए भेजी जायेगी पुड़िया : जांच टीम द्वारा जब्त की गयी नशे की पुड़िया को जांच के लिए प्रयोगशाला में भेजा जायेगा. जांच में अगर नशे की पुष्टि होती है, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी. जांच रिपोर्ट आने तक राजधानी की पान दुकानों की छापेमारी जारी रहेगी. जांच टीम में औषधि निरीक्षक प्रतिभा झा, नसीम आलम सहित कई लोग शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version