पालोजोरी : पिछले पांच साल में एक दिन भी संसद में नहीं दिखे शिबू सोरेन : मनोज तिवारी

पालोजोरी : पालोजोरी स्थित एवरग्रीन मैदान में मंगलवार को भाजपा के स्टार प्रचार सह भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने दुमका से भाजपा प्रत्याशी सुनील सोरेन के पक्ष में जनसभा को संबंधित किया. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में वोट करें. पिछले पांच वर्षों में दुमका […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 15, 2019 9:19 AM
पालोजोरी : पालोजोरी स्थित एवरग्रीन मैदान में मंगलवार को भाजपा के स्टार प्रचार सह भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने दुमका से भाजपा प्रत्याशी सुनील सोरेन के पक्ष में जनसभा को संबंधित किया. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में वोट करें.
पिछले पांच वर्षों में दुमका के सांसद शिबू सोरेन संसद में नहीं दिखे. ऐसे में यहां के लोगों की आवाज उठाने वाले प्रत्याशी को संसद में भेजें. दुमका लोकसभा सीट से सुनील सोरेन को जीता कर नरेंद्र मोदी के हाथ को मजबूत करें. उन्होंने पिछले पांच वर्षों में भाजपा द्वारा किये गये कार्यों को गिनाया. कहा कि आज पूरा विपक्ष एक गरीब के बेटे को प्रधानमंत्री के पद से हटाने में जुटा है, पर जनता जाग चुकी है. लोग मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने की ठान चुके हैं.
सभा को कृषि मंत्री रणधीर सिंह व प्रत्याशी सुनील सोरेन ने भी संबोधित किया. उन्होंने कहा कि गुरुजी ने यहां की जमीन को बंजर कर दिया है. लोगों ने उन्हें भरपूर मान व सम्मान दिया, लेकिन बदले में लोगों को कुछ नहीं मिला. इस बार जनता पूरी तरह से परिवर्तन का मन बना चुकी है. जनसभा में हजारीबाग विधायक मनीष जायसवाल समेत कई नेता मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version