रांची में ‘रैपिडो बाइक’ शुरू, कार की तरह ले सकेंगे बाइक सर्विस का मजा

पटना में सफल रही है यह एेप बेस्ड बाइक सर्विस रांची : अब रांची के लोग कार सर्विस की तरह बाइक सर्विस का भी मजा ले सकेंगे. एेप आधारित बाइक सर्विस देने वाली रैपिडो ने रांची में बाइक सेवा शुरू कर दी है. जबकि पूर्व से ओला बाइक की सर्विस रांची में मिल रही थी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 3, 2019 7:24 AM
पटना में सफल रही है यह एेप बेस्ड बाइक सर्विस
रांची : अब रांची के लोग कार सर्विस की तरह बाइक सर्विस का भी मजा ले सकेंगे. एेप आधारित बाइक सर्विस देने वाली रैपिडो ने रांची में बाइक सेवा शुरू कर दी है. जबकि पूर्व से ओला बाइक की सर्विस रांची में मिल रही थी.
फायदा यह होगा कि लोगों को महंगी कार सर्विस से निजात मिलेगी, उनकी यात्रा भी सस्ती होगी. रैपिडो की बाइक सर्विस शहर की भारी भीड़ में यात्रा करना आसान होगा. लोगों का कहना है कि रांची में ट्रैफिक की समस्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है.
एेप से करनी होगी बुकिंग : जिन लोगों को भी रैपिडो बाइक की सेवा लेनी है, उन्हें रैपिडो एेप से बुकिंग करनी होगी. नजदीक में जो भी बाइक उपलब्ध होंगे, उनके पास बाइक पहुंच जायेगी. एक बाइक पर एक ही पैसेंजर के बैठने की सुविधा होगी.
पटना में सफलतापूर्वक सर्विस देने के बाद रांची में इसकी सेवा शुरू की गयी है. रांची में पूर्व से आेला बाइक की सर्विस मिल रही है. अब रैपिडो ने भी सेवा शुरू कर दी है. प्रतिद्वंद्विता बढ़ने के कारण किराया में ग्राहकों को लाभ होगा, इसलिए ग्राहक बुकिंग के पहले दोनों कंपनी के एेप से बुकिंग कर किराया देख सकते हैं और सर्विस का लाभ ले सकते हैं.
गुरुवार को यह थी कीमत
कंपनी के एेप के अनुसार, गुरुवार की शाम लगभग 6.30 बजे कोकर इंडस्ट्रियल एरिया से रांची रेलवे स्टेशन का किराया 35 रुपये, फिरायालाल चौक से रांची एयरपोर्ट का किराया 36 रुपये, बूटी मोड़ चौक से इस्ट जेल रोड का किराया 49 रुपये बताया जा रहा था.

Next Article

Exit mobile version