रांची : आज पीएम के राजभवन से एयरपोर्ट पहुंचने तक वाहनों के प्रवेश पर रोक

रांची : प्रधानमंत्री के राजभवन से बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचने के दौरान बुधवार को कारकेड की सुरक्षा के लिए कारकेड के रूट में दूसरे वाहनों का प्रवेश प्रतिबंध रहेगा. संबंधित रूट के लिंक रोड से भी वाहनों का परिचालन कारकेड गुजरने के दौरान रोक दिया जायेगा. जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री 24 अप्रैल सुबह 9:55 बजे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2019 9:04 AM
रांची : प्रधानमंत्री के राजभवन से बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचने के दौरान बुधवार को कारकेड की सुरक्षा के लिए कारकेड के रूट में दूसरे वाहनों का प्रवेश प्रतिबंध रहेगा.
संबंधित रूट के लिंक रोड से भी वाहनों का परिचालन कारकेड गुजरने के दौरान रोक दिया जायेगा. जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री 24 अप्रैल सुबह 9:55 बजे राजभवन से एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे. उनका कारकेड न्यू मार्केट चौक, अरगोड़ा चौक, सेटेलाइट चौक, बिरसा चौक और हिनू चौक होते हुए करीब 10:10 बजे एयरपोर्ट पहुंचेगा.
इस दौरान संबंधित रूट में वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध रहेगा. संबंधित रूट में तैनात पुलिस पदाधिकारी दूसरे वाहनों के रूट को आवश्यकतानुसार डायवर्ट भी कर सकते हैं. जरूरत पड़ी तो कारकेड के बढ़ने पर सुरक्षा से संबंधित स्थिति का जायजा लेने के बाद बैरेकेडिंग खोल दिया जायेगा.
सुरक्षा के दृष्टिकोण से संबंधित रूट के दोनों छोर पर पुलिस के जवान और अधिकारी रहेंगे. इसके साथ ही कारकेड के गुजरने के दौरान मार्ग के दोनों छोर पर स्थित उंचे भवन और अन्य स्थानों पर फोर्स की तैनाती की जायेगी. एयरपोर्ट के चारों ओर भी पुलिस का सुरक्षा घेरा होगा. पुलिस अधिकारी एयरपोर्ट के चारों ओर गश्ती और चेकिंग पर रहेंगे.

Next Article

Exit mobile version