रांची : कचहरी रोड में पीसी चंद्रा ज्वेलर्स का शोरूम खुला

रांची : कचहरी रोड, रांची विश्वविद्यालय के सामने रविवार को पीसी चंद्रा ज्वेलर्स का शोरूम खुला. उदघाटन कंपनी के ग्रुप एमडी एके चंद्रा ने किया. असिस्टेंट मैनेजर अंबर बनर्जी ने कहा कि यह झारखंड का दूसरा और देश का 47वां शोरूम है. उदघाटन के मौके पर सोने के गहनों के मेकिंग चार्ज पर 15 प्रतिशत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2019 9:25 AM
रांची : कचहरी रोड, रांची विश्वविद्यालय के सामने रविवार को पीसी चंद्रा ज्वेलर्स का शोरूम खुला. उदघाटन कंपनी के ग्रुप एमडी एके चंद्रा ने किया. असिस्टेंट मैनेजर अंबर बनर्जी ने कहा कि यह झारखंड का दूसरा और देश का 47वां शोरूम है.
उदघाटन के मौके पर सोने के गहनों के मेकिंग चार्ज पर 15 प्रतिशत की छूट, डायमंड और कलर स्टोन की खरीदारी करने पर कुल मूल्यों पर सात प्रतिशत की छूट दी जा रही है. यह ऑफर 12 मई तक चलेगा. इसके अलावा हर खरीदारी पर निश्चित उपहार मिलेंगे. यह शोरूम 3200 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. शोरूम सुबह 11 बजे से रात 7.30 बजे तक खुला रहेगा.
गोल्ड, डायमंड एवं सिल्वर उपलब्ध : उन्होंने कहा कि शोरूम में गोल्ड, डायमंड एवं सिल्वर के गहने उपलब्ध हैं. 10 कैरेट गोल्ड में अमेजिया कलेक्शन और सिल्वर में रिही कलेक्शन उपलब्ध है. शोरूम में 24 कैरेट का गोल्ड क्वाइन भी उपलब्ध है. एक ग्राम से 20 ग्राम में उपलब्ध है. मौके पर पीसी चंद्रा ज्वेलर्स के एमडी यूके चंद्रा, निदेशक प्रशांत चंद्रा, शुभ्रो चंद्रा, अमिताभ चंद्रा, उदीप्तो चंद्रा आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version