रांची : दक्षिण-पूर्व रेलवे के जीएम ने किया विभिन्न स्टेशनों का निरीक्षण

रांची : दक्षिण-पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक पीएस मिश्रा ने मंगलवार को विभिन्न स्टेशनों का निरीक्षण किया. उन्होंने चांडिल-मुरी और मुरी-रांची लाइन का निरीक्षण किया और मुरी स्टेशन के प्लांट, स्टेशन, लोडिंग-अनलोडिंग की जगह को देखा. इसके बाद हटिया स्टेशन में उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया और साफ-सफाई के निर्देश दिये. वे हटिया स्टेशन के पास […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 13, 2019 9:18 AM
रांची : दक्षिण-पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक पीएस मिश्रा ने मंगलवार को विभिन्न स्टेशनों का निरीक्षण किया. उन्होंने चांडिल-मुरी और मुरी-रांची लाइन का निरीक्षण किया और मुरी स्टेशन के प्लांट, स्टेशन, लोडिंग-अनलोडिंग की जगह को देखा. इसके बाद हटिया स्टेशन में उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया और साफ-सफाई के निर्देश दिये. वे हटिया स्टेशन के पास बने हॉकी स्टेडियम में भी गये. उन्होंने यहां उपलब्ध सुविधाओं को देखा. श्री मिश्रा ने इसके बाद रांची स्टेशन का निरीक्षण किया.
रांची स्टेशन पर बने द्वितीय प्रवेश द्वारा, टिकट काउंटर, पार्किंग स्थल, स्टेशन के स्टाॅल का निरीक्षण किया. उनके साथ डीआारएम विजय कुमार गुप्ता, एडीआरएम इंफ्रा अजीत सिंह यादव, एडीआरएम परिचालन एमएम पंडित, सीपीआरओ निरज कुमार, सीनियर डीसीएम अवनीश कुमार सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे. वह हटिया-हावड़ा से रात में कोलकात रवाना हुए.

Next Article

Exit mobile version