रिजल्ट की मांग को लेकर परीक्षा नियंत्रक का घेराव

रांची : आजसू के प्रदेश सचिव ओम वर्मा के नेतृत्व में विद्यार्थियों ने शुक्रवार को रांची विवि के परीक्षा नियंत्रक डॉ राजेश कुमार का घेराव किया. विद्यार्थी स्नातक के प्रथम व द्वितीय सेमेस्टर का रिजल्ट जारी करने की मांग कर रहे थे. विद्यार्थियों का कहना था कि स्नातक सेमेस्टर एक का रिजल्ट जारी होने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 9, 2019 2:27 AM
रांची : आजसू के प्रदेश सचिव ओम वर्मा के नेतृत्व में विद्यार्थियों ने शुक्रवार को रांची विवि के परीक्षा नियंत्रक डॉ राजेश कुमार का घेराव किया. विद्यार्थी स्नातक के प्रथम व द्वितीय सेमेस्टर का रिजल्ट जारी करने की मांग कर रहे थे. विद्यार्थियों का कहना था कि स्नातक सेमेस्टर एक का रिजल्ट जारी होने के एक वर्ष बाद भी कॉलेजों को रिजल्ट नहीं भेजा गया है.
विद्यार्थी रिजल्ट को लेकर विवि मुख्यालय का चक्कर लगा रहे हैं. विद्यार्थियों ने यह भी कहा कि रामलखन सिंह यादव कॉलेज में परीक्षा फॉर्म जमा करने में अधिक पैसा ले लिया गया है. इस पर परीक्षा नियंत्रक ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया. परीक्षा नियंत्रक का घेराव करनेवालों में नीतीश सिंह, सोनू कुमार, राहुल तिवारी, अर्जुन कुमार, अमन वोहरा, प्रशांत कुमार आदि शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version