डहुटोला दुंदूगड़ा में दो युवकों का अधजला शव बरामद

रनिया : थाना क्षेत्र के डहुटोला दुंदूगड़ा में पुलिस ने दो युवकों का अधजला शव बरामद किया है. घटनास्थल पर दोनों युवकों के शव पर टीवीएस कंपनी की एक बाइक जेएच 78 ओएच 2498 को रख कर आग लगा दिये जाने की संभावना व्यक्त की जा रही है. आशंका जतायी जा रही है कि युवकों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 9, 2019 2:09 AM
रनिया : थाना क्षेत्र के डहुटोला दुंदूगड़ा में पुलिस ने दो युवकों का अधजला शव बरामद किया है. घटनास्थल पर दोनों युवकों के शव पर टीवीएस कंपनी की एक बाइक जेएच 78 ओएच 2498 को रख कर आग लगा दिये जाने की संभावना व्यक्त की जा रही है. आशंका जतायी जा रही है कि युवकों की हत्या कर शव पर पेट्रोल डाल कर अपराध्धियों ने जला दिया है.
मामले सूचना थाना प्रभारी अरविंद कुमार को मिली. इसके बाद उन्होंने सदल-बल घटनास्थल पर पहुंच कर अधजले शव को बरामद कर लिया है. घटनास्थल पर एक युवक का अधजला सिर्फ पैर दिख रहा है. दोनों शव को देखने से प्रतीत होता है कि अपराधियों ने उनको कहीं से लाकर दुंदूगड़ा में घटना को अंजाम दिया है.
घटना तीन-चार दिन पहले का प्रतीत होता है. समाचार लिखे जाने तक शव का शिनाख्त पुलिस नहीं कर पायी थी. ज्ञात हो कि घटनास्थल से तीन किलोमीटर की दूरी पर एक सप्ताह पूर्व पुलिस ने पुलिस पीएलएफआइ मुठभेड़ में कमांडर सहित अन्य उग्रवादी ढेर हुए थे. पुलिस क्षेत्र में अपराधियों की धर-पकड़ के लिए सर्च अभियान चला रही है.

Next Article

Exit mobile version