रांची : एचइसी क्षेत्र में 13 को चक्का जाम करेगा नागरिक परिषद

रांची : एचइसी नागरिक परिषद की जनसभा रविवार को धुर्वा बस स्टैंड में हुई. अध्यक्षता वार्ड पार्षद व श्रमिक नेता वेदप्रकाश सिंह ने की. इसमें विभिन्न मांगों को लेकर 13 मार्च को आहूत चक्का जाम को सफल बनाने पर चर्चा हुई. श्री सिंह ने कहा कि प्रबंधन बेवजह लीजधारियों को नोटिस देकर परेशान कर रहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 4, 2019 9:03 AM
रांची : एचइसी नागरिक परिषद की जनसभा रविवार को धुर्वा बस स्टैंड में हुई. अध्यक्षता वार्ड पार्षद व श्रमिक नेता वेदप्रकाश सिंह ने की. इसमें विभिन्न मांगों को लेकर 13 मार्च को आहूत चक्का जाम को सफल बनाने पर चर्चा हुई. श्री सिंह ने कहा कि प्रबंधन बेवजह लीजधारियों को नोटिस देकर परेशान कर रहा है.
एचइसी के आवासों में पानी, बिजली, शौचालय की स्थिति बहुत खराब है. सीवरेज-ड्रेनेज के जाम होने से लोग परेशान हैं. इसके बावजूद प्रबंधन जल कर व अन्य शुल्क ले रहा है.
उन्होंने प्रबंधन से कर्मचारियों का वेतन पुनरीक्षण अविलंब करने, अस्थायी कर्मचारियों को स्थायीकरण करने, सेवानिवृत्त कर्मचारियों का लंबित एरियर का जल्द भुगतान करने, लीजधारकों के साथ दुर्व्यवहार और प्रताड़ना करना बंद करने की मांग प्रबंधन से की. जनसभा को परिषद के नेता कैलाश यादव और पार्षद पप्पू सिंह ने भी संबोधित किया. साथ ही लोगों से 13 मार्च को आहूत चक्काजाम को सफल बनाने का आह्वान किया. जनसभा में अरुण सिंह, रामकुमार यादव, जितेंद्र सिंह, विजय बहादुर, कमलेश पांडेय, छत्रधारी महतो, कार्तिक शर्मा, अमित नंदन सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version