रांची : 72 घंटे बाद भी नहीं मिल सका व्यवसायी का सुराग

रांची : अपर बाजार रांची के अपहृत व्यवसायी चितरंजन सिंह का 72 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं मिल सका है. उनकी तलाश में बिहार के आरा जिले की गजराज गंज थाना की पुलिस कई संभावित स्थानों पर छापेमारी कर चुकी है. साथ ही कुछ लोगाें से पूछताछ भी की गयी है़ इसके बावजूद कोई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 4, 2019 9:02 AM
रांची : अपर बाजार रांची के अपहृत व्यवसायी चितरंजन सिंह का 72 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं मिल सका है. उनकी तलाश में बिहार के आरा जिले की गजराज गंज थाना की पुलिस कई संभावित स्थानों पर छापेमारी कर चुकी है. साथ ही कुछ लोगाें से पूछताछ भी की गयी है़ इसके बावजूद कोई सुराग नहीं मिल पाया है.
उधर, रांची पुलिस भी श्री सिंह की खोज में जुट गयी है. पुलिस की जांच में व्यवसायी का अंतिम लोकेशन एक मार्च को आरा बस स्टैंड का मिला है. इसके बाद से उनका पता नहीं चल पा रहा है. अब पुलिस उस शख्स की तलाश में जुटी है जिसके नंबर से व्यवसायी को 28 फरवरी को कॉल आया था.
इस कॉल के बाद ही व्यवसायी पत्नी पूजा सिंह को अर्जेंट काम की बात कह तिवारी मोटर की एसी बस से आरा के लिए रवाना हो गये थे. इस हादसे के बाद से उनकी पत्नी बच्चे और अन्य परिजनों का बुरा हाल है. व्यवसायी का पैतृक घर बिहार के आरा (भोजपुर) के गजराज गंज थाना क्षेत्र के मसाढ़ में है.
व्यवसायी ने एक मार्च की सुबह 6:33 बजे पत्नी को फोन कर जानकारी दी थी कि वे आरा पहुंच गये हैं. इसके बाद से उनसे किसी का संपर्क नहीं हुआ. उसके बाद से ही मोबाइल बंद आ रहा है. बताया जाता है कि जमीन काे लेकर उनका अपने चचेरे भाइयों से काफी समय से विवाद चला आ रहा था. इसलिए परिजन अनहोनी की आशंका से सहमे हुए हैं. मामले में आरा पुलिस चचेरे भाइयों से भी पूछताछ कर चुकी है, लेकिन अब तक सफलता नहीं मिली है.

Next Article

Exit mobile version