भाजपा सरकार में भय, भूख और भ्रष्टाचार बढ़ा है : हेमंत

मंडरो : प्रखंड के फिल्ड में झामुमो संघर्ष यात्रा रैली शुक्रवार की दोपहर करीब 4 बजे पहुंची. यात्रा में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे. जहां महिलाओं ने आदिवासी रीति-रिवाज से सभी अतिथियों का स्वागत किया. इसके बाद जेएमएम कार्यकर्ताओं ने 25 किलो का फूल माला पहना कर उनका अभिवादन किया गया. वहीं पूर्व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 2, 2019 1:29 AM
मंडरो : प्रखंड के फिल्ड में झामुमो संघर्ष यात्रा रैली शुक्रवार की दोपहर करीब 4 बजे पहुंची. यात्रा में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे. जहां महिलाओं ने आदिवासी रीति-रिवाज से सभी अतिथियों का स्वागत किया. इसके बाद जेएमएम कार्यकर्ताओं ने 25 किलो का फूल माला पहना कर उनका अभिवादन किया गया.
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा सरकार जनता को छलने का कार्य कर रही है. भाजपा सरकार में भय, भूख और भ्रष्टाचार बढ़ा है. उन्होंने यह भी कहा कि कल इस यात्रा का समापन हो जायेगा. गोड्डा में यह संघर्ष यात्रा राज्य की दिशा को तय करेगी. वहीं राजमहल सांसद विजय हांसदा ने भी कहा कि हमारे शिबू सोरेन का नारा है हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई आपस में हैं सब भाई-भाई.
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आदिवासी मूलवासी का अस्तित्व समाप्त करने पर तूली है. वहीं पूर्व विधायक लोबिन हेंब्रम ने कहा कि भाजपा सरकार ने 20 हजार स्कूलों को बंद कर किया है. भाजपा सरकार गांव व राज्य के लोगों को धोखा दे रही है. मौके पर युवा मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष बसंत सोरेन, केंद्रीय समिति सचिव पंकज मिश्रा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version