रांची : लंबित मामलों का शीघ्र निष्पादन करें थाना प्रभारी : महिला आयोग

रांची : झारखंड राज्य महिला आयोग की ओर से मंगलवार काे राज्य के सभी जिले के थाना प्रभारियों के साथ समीक्षा बैठक की गयी. बैठक निदेशालय सभागार इंजीनियर हॉस्टल परिसर, धुर्वा में हुई. आयोग की अध्यक्ष कल्याणी शरण ने जमशेदपुर, चाईबासा, सरायकेला-खरसावां जिले के डीपीओ के साथ भी समीक्षा बैठक की़ बैठक में महिला उत्पीड़न […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 27, 2019 9:09 AM
रांची : झारखंड राज्य महिला आयोग की ओर से मंगलवार काे राज्य के सभी जिले के थाना प्रभारियों के साथ समीक्षा बैठक की गयी. बैठक निदेशालय सभागार इंजीनियर हॉस्टल परिसर, धुर्वा में हुई. आयोग की अध्यक्ष कल्याणी शरण ने जमशेदपुर, चाईबासा, सरायकेला-खरसावां जिले के डीपीओ के साथ भी समीक्षा बैठक की़ बैठक में महिला उत्पीड़न और डायन-बिसाही से संबंधित मामलों की जिलावार समीक्षा की गयी.
इसमें वर्ष 2017-18 और उससे पूर्व के लंबित मामलों के त्वरित निष्पादन के लिए संबंधित थाना प्रभारी को निर्देश दिया गया. वहीं जमशेदपुर, चाईबासा, सरायकेला के सभी सीडीपीओ के पास दर्ज घरेलू हिंसा के केस की समीक्षा के बाद उनसे कहा गया कि घरेलू हिंसा से संबंधित केस संबंधित न्यायालय में निर्धारित समय सीमा के अंदर भेजें. मौके पर आयाेग की सदस्य शर्मिला, पूनम प्रकाश, देवकी रानी, आरती राणा व अन्य उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version