रांची : आज दोपहर बाद से पूरे शहर में जलापूर्ति सामान्य हाे जायेगी

रांची : रांची टाउन लाइन में खराब की वजह से पिछले दो दिनों से शहर में कम फोर्स से जलापूर्ति की जा रही है. पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कार्यपालक अभियंता सुशील कुमार ने बताया कि टाउन लाइन में आयी खराबी को दुरुस्त किया जा रहा है. खराबी के दौरान बाइपास व्यवस्था कर जलापूर्ति की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2019 3:52 AM

रांची : रांची टाउन लाइन में खराब की वजह से पिछले दो दिनों से शहर में कम फोर्स से जलापूर्ति की जा रही है. पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कार्यपालक अभियंता सुशील कुमार ने बताया कि टाउन लाइन में आयी खराबी को दुरुस्त किया जा रहा है. खराबी के दौरान बाइपास व्यवस्था कर जलापूर्ति की जा रही है.श्री कुमार ने बताया कि रविवार दिन के 12 बजे के बाद पूरे शहर में जलापूर्ति सामान्य कर दी जायेगी.

उन्होंने कहा कि शहर में की जा रही जलापूर्ति में आम दिनों की तुलना में फोर्स में थोड़ी कमी है. पर कहीं भी बाधित जलापूर्ति नहीं है. उधर, डोरंडा क्षेत्र में इंदिरा पैलेस के पास पाइप लाइन की मरम्मत की जा रही है. इस वजह से डोरंडा और हिनू इलाके में अनियमित जलापूर्ति की जा रही है. क्षेत्र में केवल हटिया लाइन से ही जलापूर्ति होने की वजह से थोड़ी परेशानी है. टाउन लाइन की खराबी को शनिवार देर रात तक ठीक कर लिया गया. हिनू में भी देर रात तक मरम्मत कार्य पूरा कर लिया गया.

Next Article

Exit mobile version