रांची रिम्स : जूनियर डॉक्टरों ने दूसरे दिन भी लगाया काला बिल्ला

रांची : रिम्स के जूनियर डॉक्टरों ने दूसरे दिन मंगलवार को भी काला बिल्ला लगाकर काम किया. जूनियर डॉक्टर्स एसोसिएशन के डॉ अजीत ने कहा कि मांगे पूरी होने तक आंदोलन जारी रहेगा. वहीं, दूसरी ओर रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह ने भवन निर्माण निगम, बिजली विभाग के अभियंताओं और भवन निर्माण कर रही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2019 8:35 AM
रांची : रिम्स के जूनियर डॉक्टरों ने दूसरे दिन मंगलवार को भी काला बिल्ला लगाकर काम किया. जूनियर डॉक्टर्स एसोसिएशन के डॉ अजीत ने कहा कि मांगे पूरी होने तक आंदोलन जारी रहेगा.
वहीं, दूसरी ओर रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह ने भवन निर्माण निगम, बिजली विभाग के अभियंताओं और भवन निर्माण कर रही एजेंसी के प्रतिनिधि को वार्ता के लिए बुलाया. उन्होंने अभियंताओं से भवन के हस्तांतरण में हो रही देरी के संबंध में सवाल किये, तो एजेंसी के प्रतिनिधि ने बताया कि हमारे छह करोड़ रुपये बकाया हैं.
तब निदेशक ने कहा कि चार साल हो गये, अब तक महिला छात्रावास रिम्स प्रशासन को हैंडओवर नहीं किया गया है. छात्राओं को परेशानी हो रही है. उन्होंने अभियंताओं को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द इस मामले में जितनी भी अड़चनें आ रही हैं, उन्हें दूर कर भवन को हर हाल में फरवरी तक हैंडओवर करायें.
बैठक में जूनियर डॉक्टर्स एसोसिएशन की ओर से डॉ अजित, डॉ महिपाल, डॉ विवेक मिश्रा व डॉ सुरेंद्र नेगी के अलावा भवन निर्माण निगम के मुख्य अभियंता ललित टिबड़ेवाल, कार्यपालक अभियंता सुनील कुमार, बिजली विभाग के एसडीओ अजय सिंह, कनीय अभियंता पीसी तिग्गा आदि शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version