रांची में ब्राउन शुगर की आपूर्ति करनेवाला गिरफ्तार

तलाशी के दौरान ब्राउन शुगर के साथ पुलिस को मिले सात मोबाइल फोन भी रांची : लोअर बाजार पुलिस ने राजधानी में ब्राउन शुगर की आपूर्ति करने वाले कयामत उर्फ बबलू को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है. वह मूल रूप से इस्लामनगर का रहनेवाला है. वर्तमान में अपने परिवार के साथ गौस नगर में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 18, 2019 9:11 AM

तलाशी के दौरान ब्राउन शुगर के साथ पुलिस को मिले सात मोबाइल फोन भी

रांची : लोअर बाजार पुलिस ने राजधानी में ब्राउन शुगर की आपूर्ति करने वाले कयामत उर्फ बबलू को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है. वह मूल रूप से इस्लामनगर का रहनेवाला है. वर्तमान में अपने परिवार के साथ गौस नगर में रह रहा था. पुलिस ने उसके पास से 24 पुड़िया ब्राउन शुगर के अलावा प्लास्टिक में लपेट कर रखे 25 ग्राम ब्राउन शुगर व सात पीस मोबाइल बरामद किया है. बरामद मोबाइल के बारे में पुलिस पता लगा रही है.
लोअर बाजार थाना प्रभारी सतीश कुमार को सूचना मिली थी कि एक युवक कांटाटोली के पास ब्राउन शुगर लेकर कस्टमर के आने का इंतजार कर रहा है. इसी सूचना पर छापेमारी कर उसे कांटाटोली चौक के समीप से गिरफ्तार कर लिया गया. उसने पूछताछ में बताया कि वह पलामू से ब्राउन शुगर लाने का काम करता था. राजधानी में वह चलते-फिरते लोगों को ब्राउन शुगर बेचा करता था.

Next Article

Exit mobile version