सीसीएल प्रबंधन, पुलिस प्रशासन एवं कॉन्ट्रैक्टर की बैठक, मिल कर विधि व्यवस्था की परेशानी दूर करनी होगी

रांची : सीसीएल प्रबंधन और पुलिस प्रशासन के साथ शनिवार को कोयला क्षेत्र में हो रही परेशानी को लेकर बैठक की गयी. इस दौरान कंपनी के निदेशक कार्मिक आरएस महापात्र ने कहा कि सुरक्षा को हम सभी को मिल कर समन्‍वय बनाते हुए और सुदृढ़ करना है. श्री महापात्र ने कहा कि कॉन्‍ट्रैक्टर के हित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 13, 2019 6:59 AM
रांची : सीसीएल प्रबंधन और पुलिस प्रशासन के साथ शनिवार को कोयला क्षेत्र में हो रही परेशानी को लेकर बैठक की गयी. इस दौरान कंपनी के निदेशक कार्मिक आरएस महापात्र ने कहा कि सुरक्षा को हम सभी को मिल कर समन्‍वय बनाते हुए और सुदृढ़ करना है.
श्री महापात्र ने कहा कि कॉन्‍ट्रैक्टर के हित के लिए सीसीएल प्रबंधन हमेशा से सकारात्‍मक सोच रखता है और आगे भी इस दिशा में सीसीएल कृतसंकल्प है.
आइजी नवीन कुमार सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कानून व्‍यवस्‍था को और मजबूत करने और आमजन हेतु सरल बनाना ही हमारा उद्देश्‍य है. उन्‍होंने कहा कि किसी भी अप्रिय घटना घटने का अंदेशा होने पर पुलिस प्रशासन हर संभव मदद करने के लिए तत्‍पर है. उन्‍होंने अपील की, कि आप पुलिस के पास आयें और पुलिस आपके हर कदम पर साथ है.
उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी गैर कानूनी कार्य में आप शामिल न हों और अपनी मुसीबत नहीं बढ़ायें. श्री सिंह ने कहा कि पुलिस आमजन के बीच बेहतर तालमेल बनाने के लिए प्रतिबद्ध है. बैठक में निदेशक (तकनीकी/संचालन) वीके श्रीवास्‍तव, सुरक्षा प्रमुख कैप्‍टन यूके सिंह, महाप्रबंधक (विधि) पार्थो भट्टाचार्य, वरीय प्रबंधक (सुरक्षा) मेजर मनीष राज तथा क्षेत्रीय सुरक्षा अधिकारी विक्रांत कुमार मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version