शुभ्रा वर्मा रांची की आयुक्त, तीन आइपीएस भी बदले

रांची : राज्य सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा की पदाधिकारी शुभ्रा वर्मा को बुधवार को दक्षिणी छोटानागपुर प्रमंडल रांची का आयुक्त बनाया है. वहीं श्रम, नियोजन एवं प्रशिक्षण विभाग के सचिव राजीव अरुण एक्का को श्रमायुक्त का अतिरिक्त प्रभार दिया है. इसके अलावा अन्य अफसरों का भी तबादला किया है. इसकी अधिसूचना जारी कर दी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 10, 2019 7:07 AM
रांची : राज्य सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा की पदाधिकारी शुभ्रा वर्मा को बुधवार को दक्षिणी छोटानागपुर प्रमंडल रांची का आयुक्त बनाया है. वहीं श्रम, नियोजन एवं प्रशिक्षण विभाग के सचिव राजीव अरुण एक्का को श्रमायुक्त का अतिरिक्त प्रभार दिया है. इसके अलावा अन्य अफसरों का भी तबादला किया है. इसकी अधिसूचना जारी कर दी गयी है.
सुनील पाकुड़ व शैलेंद्र गोड्डा के नये एसपी बने
इधर, राज्य सरकार ने तीन आइपीएस अफसरों का तबादला किया है. सीआइडी के आरक्षी अधीक्षक सुनील भास्कर को पाकुड़ का और पाकुड़ के आरक्षी अधीक्षक रहे शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल को गोड्डा का आरक्षी अधीक्षक बनाया गया है.
वहीं, गोड्डा के आरक्षी अधीक्षक रहे राजीव रंजन सिंह को एसटीएफ (झारखंड जगुआर) का आरक्षी अधीक्षक बनाया गया है. इस संबंध में गृह विभाग ने बुधवार को अधिसूचना जारी कर दी है. इधर, देर शाम पुलिस मुख्यालय से बदले गये अाइपीएस अफसरों का मूवमेंट ऑडर भी जारी हो गया.

Next Article

Exit mobile version