रांची : बीएसयूपी आवास में शिफ्ट होंगे भुइयां टोली व तुलसी नगर के लोग

रांची : भुइयां टोली और तुलसी नगर में वर्षाें से कच्चे मकानों रह रहे लोगों को मधुकम खादगढ़ा में बन रहे बीएसयूपी आवास में शिफ्ट किया जायेगा. जो फ्लैट नहीं लेना चाहते हैं, उनके द्वारा जमा किये गये पैसे नगर निगम वापस करेगा. नगर निगम द्वारा दो वर्ष पहले फ्लैट देने के लिए यहां के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2019 9:44 AM
रांची : भुइयां टोली और तुलसी नगर में वर्षाें से कच्चे मकानों रह रहे लोगों को मधुकम खादगढ़ा में बन रहे बीएसयूपी आवास में शिफ्ट किया जायेगा. जो फ्लैट नहीं लेना चाहते हैं, उनके द्वारा जमा किये गये पैसे नगर निगम वापस करेगा. नगर निगम द्वारा दो वर्ष पहले फ्लैट देने के लिए यहां के करीब 35 परिवारों से 25 हजार की दर से सिक्यूरिटी मनी ली गयी थी. लेकिन अब तक उन्हें फ्लैट नहीं मिला और न ही उनके पैसे लौटाये गये. बुधवार को होनेवाली नगर निगम की स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में उक्त प्रस्ताव को रखा जायेगा. मधुकम खादगढ़ा एवं रुगड़ीगढ़ा में बने जी प्लस फाेर अपार्टमेंट में खाली पड़े 180 से अधिक फ्लैट के आवंटन को लेकर भी निर्णय लिया जायेगा.
वेंडर मार्केट में 15 विस्थापितों और 20 दिव्यांगों को मिलेंगी दुकानें : जयपाल सिंह स्टेडियम में बने वेंडर मार्केट में 15 विस्थापित दुकानदारों को दुकानें दी जायेंगी. जयपाल सिंह स्टेडियम के सामने बन रहे रवींद्र भवन के कारण इनके दुकानों को तोड़ा गया था. इसके अलावा दिव्यांगों के लिए भी 20 दुकानें आरक्षित की गयी हैं.

Next Article

Exit mobile version