रांची : एक बेटी को अपनायें, जीवन धन्य हो जायेगा : संजय सेठ

रांची : आज की भागमभाग भरी जिंदगी में लाेग सिर्फ धन कमाने में लगे हैं. लगता है कि कहीं पीछे न छूट जायें. हमेशा ध्यान रखें कि बच्चों में संस्कार की कमी न रह जायें. इस पर ध्यान जरूर दें. सामाजिक दायित्व को भी पूरा करें. एक बेटी को अपनायें, अपार खुशी मिलेगी. जीवन धन्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 7, 2019 9:28 AM
रांची : आज की भागमभाग भरी जिंदगी में लाेग सिर्फ धन कमाने में लगे हैं. लगता है कि कहीं पीछे न छूट जायें. हमेशा ध्यान रखें कि बच्चों में संस्कार की कमी न रह जायें. इस पर ध्यान जरूर दें. सामाजिक दायित्व को भी पूरा करें.
एक बेटी को अपनायें, अपार खुशी मिलेगी. जीवन धन्य हो जायेगा. यह बातें झारखंड राज्यखादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के अध्यक्ष संजय सेठ ने रविवार को चेंबर भवन में कहीं. श्री सेठ रांची सेनेटरीवेयर मर्चेंट एसोसिएशन (रासमा) के तत्वावधान में आयोजित रासमा डायरी-2019 के विमोचन के मौके पर बोल रहे थे.
उन्होंने कहा कि विवाह या अन्य मौकों पर अधिक खर्च करने से बचें. सड़कों पर डांस करने की जगह मैरेज हॉल की चहारदीवारी के अंदर डांस करें. अनावश्यक सड़क जाम होता है. फिर आप ही कोसेंगे. जीवन बड़ी मुश्किल से मिलता है, जीवन अच्छे से चलायें.
रासमा के अध्यक्ष ललित केडिया ने कहा कि चार साल पहले इसकी शुरुआत 15-20 सदस्यों से हुई थी. आज इसकी संख्या बढ़ कर लगभग 225 हो गयी है. डायरी में सबसे अधिक विज्ञापन प्रकाशित कराने के लिए रासमा ने अंजय सरावगी को प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किया.
मौके पर पूर्व अध्यक्ष बीपी भुवालका, सचिव आदित्य भुवालका, अनूप अग्रवाल, डायरी कमिटी के चेयरमैन सौरव केडिया, राजकुमार गुप्ता, आदित्य शर्मा, शाीतलनाथ आेहदार आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version