रांची : लालपुर में एसबीआइ खोलेगा एटीएम लॉबी, एक सप्ताह के भीतर ही चालू किये जाने की संभावना

रांची : भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है. रेडियम रोड में एटीएम लॉबी की शुरुआत के बाद बैंक सर्कुलर रोड स्थित एसबीआइ, लालपुर शाखा के निकट नया एटीएम लॉबी खोला जा रहा है. एटीएम लॉबी में तीन एटीएम और एक रिसाइकलर मशीन लगेगी. रिसाइकलर मशीन से रुपये जमा किये जा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 6, 2019 8:33 AM
रांची : भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है. रेडियम रोड में एटीएम लॉबी की शुरुआत के बाद बैंक सर्कुलर रोड स्थित एसबीआइ, लालपुर शाखा के निकट नया एटीएम लॉबी खोला जा रहा है.
एटीएम लॉबी में तीन एटीएम और एक रिसाइकलर मशीन लगेगी. रिसाइकलर मशीन से रुपये जमा किये जा सकेंगे और निकासी भी हो सकेगी. संभव होने पर पासबुक अपडेट मशीन भी लगायी जायेगी. रेडियम रोड स्थित एटीएम लॉबी में चार एटीएम और एक रिसाइकलर मशीन लगी है.
अन्य जगहों पर खुलेंगे ऐसे लॉबी
शहर के अन्य प्रमुख जगहों पर भी ऐसे एटीएम लॉबी खोले जायेंगे. इसके लिए तैयारी चल रही है. एसबीआइ के एजीएम (जीबी) सुनील गुप्ता ने कहा कि एक सप्ताह के भीतर सर्कुलर रोड स्थित एटीएम लॉबी के चालू होने की उम्मीद है. आने वाले दिनों में हरमू रोड, रातू रोड, मेन रोड एवं बरियातू में ऐसे लॉबी खोले जायेंगे. ऐसे लॉबी खोलने का मकसद है, ग्राहक बिना किसी झंझट के रुपये की निकासी कर सकें.
एसबीआइ एटीएम से मिलेगा 100 का नया नोट
एसबीआइ के ग्राहकाें को एटीएम के जरिये जल्द ही 100 का नया नोट मिलेगा. शुरू में सबसे अधिक हिट वाले एटीएम में इसे उपलब्ध कराया जायेगा. डोरंडा शाखा, रांची मुख्य शाखा, रातू रोड, न्यूक्लियस मॉल के सामने स्थित एटीएम सहित लगभग 15-20 एटीएम में 100 का नया नोट मिलेगा. इसके लिए एटीएम को री-कैलिब्रेट किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version