रांची : कस्तूरबा स्कूलों में कार्यरत पुरुषकर्मी नहीं हटाये जायेंगे

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालयों में कार्यरत पुरुषकर्मियों को नहीं हटाया जायेगा. स्कूली शिक्षा व साक्षरता विभाग को इस बाबत निर्देश दे दिया गया है. सरकार की कभी भी यह मंशा नहीं होगी कि किसी भी झारखंड के निवासी की नौकरी चली जाये. मुख्यमंत्री श्री दास […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 3, 2019 9:20 AM
रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालयों में कार्यरत पुरुषकर्मियों को नहीं हटाया जायेगा. स्कूली शिक्षा व साक्षरता विभाग को इस बाबत निर्देश दे दिया गया है. सरकार की कभी भी यह मंशा नहीं होगी कि किसी भी झारखंड के निवासी की नौकरी चली जाये.
मुख्यमंत्री श्री दास ने उक्त आश्वासन कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयकर्मी संघ के प्रतिनिधिमंडल को दिया. प्रतिनिधिमंडल एक जनवरी को जमशेदपुर स्थित उनके आवास पर मिला था. संघ के सदस्यों ने कहा कि अब संघ आंदोलन से हट कर अपना सारा ध्यान छात्राअों के सर्वांगीण विकास पर लगायेगा. आगामी मैट्रिक व इंटर की परीक्षा में इसका असर सरकार को दिखेगा. प्रतिनिधिमंडल में अंजनी कुमारी, शीला कुमारी, विनीता बिरुआ, कमला एक्का, प्रवीर कुमार मिश्र, सुभाष मंगराज, आलोक रंजन गोराई, आशुतोष कुमार, सुनील कुमार साहू, शैलेश कुमार, प्रभात कुमार, राजन जायसवाल व साकेत कुमार शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version