संत गैब्रिएल एण्‍ड मोनिका स्‍कूल में प्रदर्शनी व क्रिसमस गैदरिंग का आयोजन

रांची : संत गैब्रिएल एण्‍ड मोनिका स्‍कूल में साइंस, आर्ट और क्राफ्ट प्रदर्शनी, क्रिसमस गैदरिंग और क्रिसमस मेला का आयोजन किया गया. प्रदर्शनी में बच्‍चों की प्रतिभा को मुख्‍य अतिथि संत जेवियर्स इंटर कॉलेज के प्राचार्य फादर अजय तिर्की और सीसीएल के जीएम जीतेंद्र तिवारी ने जमकर सराहा. मौके पर विशिष्‍ट अतिथि के रूप में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 23, 2018 11:11 PM

रांची : संत गैब्रिएल एण्‍ड मोनिका स्‍कूल में साइंस, आर्ट और क्राफ्ट प्रदर्शनी, क्रिसमस गैदरिंग और क्रिसमस मेला का आयोजन किया गया. प्रदर्शनी में बच्‍चों की प्रतिभा को मुख्‍य अतिथि संत जेवियर्स इंटर कॉलेज के प्राचार्य फादर अजय तिर्की और सीसीएल के जीएम जीतेंद्र तिवारी ने जमकर सराहा.

मौके पर विशिष्‍ट अतिथि के रूप में टीआरएल के विभागाध्‍यक्ष डॉ त्रिवेणी नाथ साहू व आर्यभट्ट पब्लिक स्‍कूल के निदेशक सह प्राचार्य मनोज भट्ट मौजूद थे. प्राचार्या सुषमा केरकेट्टा ने सभी को नये वर्ष और क्रिसमस की शुभकामनाएं दी. उन्‍होंने सभी को अपने आचरण एवं ज्ञान को समाज के हित में लगाने और ईमानदार बनने का संदेश दिया.

मिस डेजी मुस्‍कान के निर्देशन में बच्‍चों ने रंगारंग सांस्‍कृतिक कार्यक्रम पेश कर सभी का मन मोह लिया. मंच संचालन उप प्राचार्य साइमन सार्की ने किया. येशु जन्‍म नाटक में मरियम के रूप में फरहीन और जोसेफ के रूप में अमित लोहरा ने बेहतरीन अदाकारी का जलवा दिखाया. छोटे बच्‍चों ने ‘जिंगल बेल’, ‘साइलेंट नाइट’ सहित नागपुरी गाने पर नृत्‍य प्रस्‍तुत किया. इस अवसर पर बच्‍चों के अभिभावक और शिक्षक-शिक्षिकाएं मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version