संत गैब्रिएल एंड मोनिका स्‍कूल के शिक्षकों ने चलाया स्‍वच्‍छता अभियान

रांची : संत गैब्रिएल एण्‍ड मोनिका स्‍कूल के शिक्षक-शिक्षिकाओं और बच्‍चों द्वारा एदलहातु चौक से हनुमान भंडार तक सड़क और सड़क के किनारे सफाई अभियान चलाया गया. मौके पर प्राचार्या सुषमा केरकेट्टा ने आसपास के लोगों और बच्‍चों को सफाई का महत्‍व समझाया. उन्‍होंने कहा कि स्‍वच्‍छ भारत अभियान का महत्‍व समझाने के लिए स्‍कूल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2018 6:20 PM

रांची : संत गैब्रिएल एण्‍ड मोनिका स्‍कूल के शिक्षक-शिक्षिकाओं और बच्‍चों द्वारा एदलहातु चौक से हनुमान भंडार तक सड़क और सड़क के किनारे सफाई अभियान चलाया गया. मौके पर प्राचार्या सुषमा केरकेट्टा ने आसपास के लोगों और बच्‍चों को सफाई का महत्‍व समझाया. उन्‍होंने कहा कि स्‍वच्‍छ भारत अभियान का महत्‍व समझाने के लिए स्‍कूल की ओर से स्‍वच्‍छता कार्यक्रम चलाया जा रहा है.

कैप्‍टन बालाकृत कुमारी ने अंग्रेजी में स्‍वच्‍छता का संदेश दिया, जबकि कैप्‍टन रोहित कुमार ने स्‍वच्‍छता के फायदे गिनाये. सभी विद्यार्थी पूरे जोश के साथ शिक्षकों के इस अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्‍सा लिया और विभिन्‍न नारों के साथ एक छोटा सा जुलूस भी निकाला.

कार्यक्रम को सफल बनाने में उप प्राचार्य साइमन सार्की, शिक्षक संजय कुमार, शिक्षिकाएं डेजी मुस्‍कान, संगीता, दिव्‍या, पुष्‍पा, रिंकू, वर्षा, मनोरमा आदि ने सराहनीय भूमिका निभायी.

Next Article

Exit mobile version