रांची : बेहद तनाव से गुजर रहे हैं लालू प्रसाद रिम्स के डॉक्टर कर रहे हैं काउंसेलिंग, नहीं आ रही नींद

रांची : रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद इन दिनों बेहद तनाव में चल रहे हैं. उनका इलाज कर रहे डॉक्टर उनकी काउंसेलिंग कर तनाव कम करने की कोशिश कर रहे हैं. डॉक्टरों के अनुसार अगर इसमें सफलता नहीं मिलती है, तो दवाओं का सहारा दिया जायेगा. लालू प्रसाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 9, 2018 6:06 AM
रांची : रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद इन दिनों बेहद तनाव में चल रहे हैं. उनका इलाज कर रहे डॉक्टर उनकी काउंसेलिंग कर तनाव कम करने की कोशिश कर रहे हैं. डॉक्टरों के अनुसार अगर इसमें सफलता नहीं मिलती है, तो दवाओं का सहारा दिया जायेगा. लालू प्रसाद को पहले से ही डिप्रेशन की दवा चल रही है, जिससे व वह ठीक चल रहे थे. विगत एक सप्ताह से वह दोबारा भारी तनाव में चल रहे हैं.
जानकारों का मानना है कि लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप ने पत्नी ऐश्वर्या को तलाक देने की अर्जी दी है, जिसकी वजह से वे काफी चिंतित हैं.
हालांकि, तेज प्रताप को लालू प्रसाद ने समझाने के लिए रिम्स बुलाया था. काफी प्रयास के बाद भी तेज प्रताप समझने को तैयार नहीं हुए थे. रांची से लौटने के बाद वह पटना के बजाय उत्तर प्रदेश का भ्रमण कर रहे हैं. दीपावली में भी वह अपने घर पटना नहीं गये. इन सारी बातों से लालू प्रसाद काफी तनाव में चल रहे हैं.
नींद नहीं आ रही : तनाव के कारण लालू प्रसाद को नींद की समस्या भी हो गये है. वह देर रात तक सो नहीं पा रहे हैं. सूत्रों की मानें, तो लालू प्रसाद देर रात तक जग रहे हैं. कुछ देर सोने के बाद ही उनकी नींद टूट जा रही है. किसी तरह वह सो पा रहे हैं. सुबह देर से उठना. समय से नाश्ता नहीं करना व खाना उनके स्वास्थ्य को प्रभावित कर रहा है.
लालू प्रसाद तनाव में हैं और काफी दुखी भी हैं. इसके लिए फिलहाल उनको दवा देने के बजाय उनकी काउंसेलिंग की जा रही है. समझा कर दिनचर्या को ठीक करने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन यह उनके स्वास्थ्य के हिसाब से सही नहीं है.
डॉ डीके झा, फिजिशियन, रिम्स

Next Article

Exit mobile version