मुख्य सचिव को तीन माह का सेवा विस्तार

रांची : राज्य के मुख्य सचिव सुधीर त्रिपाठी को भारत सरकार ने तीन महीने का एक्सटेंशन (सेवा विस्तार) दिया है. देर शाम कार्मिक िवभाग ने इसकी सूचना जारी कर दी. 1985 बैच के आइएएस अधिकारी त्रिपाठी 30 सितंबर को सेवानिवृत्त हो रहे थे. एक्सटेंशन मिलने के बाद अब वह दिसंबर 2018 तक पद पर बने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 29, 2018 2:08 AM
रांची : राज्य के मुख्य सचिव सुधीर त्रिपाठी को भारत सरकार ने तीन महीने का एक्सटेंशन (सेवा विस्तार) दिया है. देर शाम कार्मिक िवभाग ने इसकी सूचना जारी कर दी. 1985 बैच के आइएएस अधिकारी त्रिपाठी 30 सितंबर को सेवानिवृत्त हो रहे थे. एक्सटेंशन मिलने के बाद अब वह दिसंबर 2018 तक पद पर बने रहेंगे. उसके बाद राज्य सरकार फिर से त्रिपाठी के लिए एक्सटेंशन मांग सकती है. त्रिपाठी ने इसी साल एक मार्च से झारखंड के मुख्य सचिव का पदभार संभाला था.
राज्य सरकार ने त्रिपाठी के लिए छह महीने का एक्सटेंशन भारत सरकार से मांगा था. फिलहाल भारत सरकार ने उनको तीन महीने का ही एक्सटेंशन प्रदान करने पर सहमति दी. शुक्रवार को केंद्र सरकार द्वारा राज्य सरकार को इसकी सूचना दी गयी.
मालूम हो कि त्रिपाठी राज्य के दूसरे आइएएस अधिकारी है, जिनको एक्सटेंशन दिया गया है. इसके पहले पूर्व मुख्य सचिव एसके चौधरी को भी सेवा विस्तार दिया गया था. चौधरी को भी तीन महीने का ही एक्सटेंशन दिया गया था.

Next Article

Exit mobile version