झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने कितने का बीमा कराया?

रांची : भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे झारखंड के बहुचर्चित और एकमात्र निर्दलीय पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा के बारे में सभी लोग जानना चाहते हैं. हजारों करोड़ रुपये के घपले-घोटाले के आरोपों में घिरे पश्चिमी सिंहभूम के इस नेता के बारे में शुक्रवार को रांची में एक और खुलासा हुआ. कोयला घोटाला के एक मामले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 7, 2018 3:59 PM

रांची : भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे झारखंड के बहुचर्चित और एकमात्र निर्दलीय पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा के बारे में सभी लोग जानना चाहते हैं. हजारों करोड़ रुपये के घपले-घोटाले के आरोपों में घिरे पश्चिमी सिंहभूम के इस नेता के बारे में शुक्रवार को रांची में एक और खुलासा हुआ.

कोयला घोटाला के एक मामले में पेशी के लिए उन्हें रांचीस्थितसीबीआइ की विशेष अदालत में लाया गया, तो यहां जीवन बीमा निगम (एलआइसी) के अधिकारी प्रवीर कुमार बोस ने भी अपना बयान दर्ज कराया. श्री बोस ने बताया कि मधु कोड़ा ने 25 लाख रुपये का जीवन बीमा करवा रखा है.

मधु कोड़ा पर आरोप है कि उन्होंने कोयला खदानों के आवंटन में हजारों करोड़ रुपये कमाये. कोलकाता की कंपनी विनी आयरन एंड स्टील उद्योग लिमिटेड को गलत तरीके से राजहरा नाॅर्थ कोल ब्लाॅक आवंटित करवाया. इसके बदले उन्हें मोटी रकम मिली.

Next Article

Exit mobile version