प्रदीप का सीएम पर आरोप… वह कहते हैं जेल भेज देंगे

रांची : झाविमो विधायक प्रदीप यादव ने सदन के नेता मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप लगाये. कहा कि पहली पाली में सदन के नेता ने उन्हें इंगित कर कहा कि जेल भेजवा देंगे. इसके लिए उन्हें सदन से माफी मांगनी चाहिए. वह सभी विधायकों को डरा कर रखना चाहते हैं. संसद में कोई कनखी मार देता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2018 1:39 AM
रांची : झाविमो विधायक प्रदीप यादव ने सदन के नेता मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप लगाये. कहा कि पहली पाली में सदन के नेता ने उन्हें इंगित कर कहा कि जेल भेजवा देंगे. इसके लिए उन्हें सदन से माफी मांगनी चाहिए. वह सभी विधायकों को डरा कर रखना चाहते हैं. संसद में कोई कनखी मार देता है, तो हाय तौबा मचा देते हैं.
इस पर भाजपा विधायक राधा कृष्ण किशोर ने कहा कि सदन के नेता ने जेल भेज देने की बात नहीं कही है. संसदीय कार्य मंत्री नीलकंठ सिंह ने कहा कि सीएम की ओर से ऐसा कुछ नहीं कहा गया है, तो खेद प्रकट करने की बात ही नहीं उठती है. जवाब में श्री यादव ने कहा कि सदन की कार्यवाही की वीडियो रिकॉर्डिंग देखी जाये? सारा मामला स्पष्ट हो जायेगा. तब स्पीकर दिनेश उरांव ने कहा कि सदस्यों को चाहिए की वे शालीनता बरतें. इसके बाद भी मैं खेद प्रकट करता हूं.
मॉनसून सत्र का वेतन नहीं लेंगे झामुमो विधायक : झामुमो ने घोषणा की है कि 15 से 21 जुलाई तक चले मॉनसून सत्र का वेतन पार्टी के विधायक नहीं लेंगे. इस संबंध में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने स्पीकर दिनेश उरांव को पत्र लिखा है. श्री सोरेन ने पत्र के माध्यम से इस अवधि की राशि को मजदूर कल्याण बोर्ड को हस्तांतरित करने का आग्रह किया है, ताकि इनका भला हो सके.

Next Article

Exit mobile version