Jharkhand : आधी रात को रांची के अवैध बूचड़खानों में पहुंची थी पुलिस, लोगों ने खदेड़ा

रांची : झारखंड की राजधानी रांची में प्रतिबंधित मांस का कारोबार करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गयी है. शनिवार की रात 12:30 बजे रांची के कसाई मुहल्ला में स्थित अवैध बूचड़खानों पर छापा मारा. स्थानीय लोगों ने छापेमारी का भारी विरोध किया, जिसकी वजह से पुलिस और छापामारी करने पहुंची दिल्लीसेआयी एनिमल वेलफेयर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2018 2:09 PM

रांची : झारखंड की राजधानी रांची में प्रतिबंधित मांस का कारोबार करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गयी है. शनिवार की रात 12:30 बजे रांची के कसाई मुहल्ला में स्थित अवैध बूचड़खानों पर छापा मारा. स्थानीय लोगों ने छापेमारी का भारी विरोध किया, जिसकी वजह से पुलिस और छापामारी करने पहुंची दिल्लीसेआयी एनिमल वेलफेयर बोर्ड ऑफ इंडिया की टीम को पीछे हटना पड़ा. देर रात तक कार्रवाई के बाद क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.

एनिमल वेलफेयर बोर्ड ऑफ इंडिया की टीम की सदस्य पूनम कपूर ने मीडिया को बताया कि उन्होंने रांची पुलिस की मदद से लोअर बाजार थाना के कसाई मुहल्ला में छापामारी की. जिस वक्त छापामारी की गयी, वहां 5 टन से ज्यादा प्रतिबंधित मांस मिला. छापेमारी का इस कारोबार से जुड़े लोगों ने भारी विरोध किया. स्थानीय लोगों ने भी उनका समर्थन किया, जिसकी वजह से पुलिस को पीछे हटना पड़ा. उन्होंने कहा कि कार्रवाई की रिपोर्ट वह केंद्र को सौंपेंगी.

Next Article

Exit mobile version