पीएनबी फ्रॉड : रविवार को NUCLEUS MALL और CHURCH COMPLEX के दुकानों पर ईडी का छापा

रांची : पीएनबी स्कैम को लेकर देशभर में चल रहे छापेमारी अभियान का असर आज रांची में भी दिखा. शहर के दो ठिकानों पर छापेमारी की सूचना है. शहर के न्यूक्लियस मॉल और चर्च कॉम्पलेक्स के दुकानों में ईडी के अधिकारियों ने छापा मारा. न्यूक्लियस मॉल के दुकानों से तीन करोड़ का सामान जब्त होने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2018 9:48 PM

रांची : पीएनबी स्कैम को लेकर देशभर में चल रहे छापेमारी अभियान का असर आज रांची में भी दिखा. शहर के दो ठिकानों पर छापेमारी की सूचना है. शहर के न्यूक्लियस मॉल और चर्च कॉम्पलेक्स के दुकानों में ईडी के अधिकारियों ने छापा मारा. न्यूक्लियस मॉल के दुकानों से तीन करोड़ का सामान जब्त होने की सूचना है. कुलदीप ज्वेलर्स में देर रात तक छापेमारी अभियान चला. छापेमारी अभियान के दौरान झारखंड पीएनबी के हेड डीके शाह रिकवरी के लिए पहुंचे थे.

गौरतलब है कि कल झारखंड के चार ठिकानों पर ईडी की छापेमारी हुई . इनमें धनबाद में दो, बोकारो में एक और रांची में एक जगहों पर कार्रवाई की गयी. 11,000 करोड़ घोटाले के मामले में पंजाब नेशनल बैंक की शिकायत के आधार पर सीबीआई ने कल नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के खिलाफ नये सिरे से प्राथमिकी दर्ज कर उनका पता लगाने के लिए इंटरपोल से संपर्क किया. अधिकारियों ने बताया कि पीएनबी की ओर से 13 फरवरी को मिली शिकायत के आधार पर नये सिरे से प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी के अनुसार, पीएनबी को हुआ कथित नुकसान 4,886 करोड़ रुपये से ज्यादा का है.

Next Article

Exit mobile version