शादी कर रजरप्पा थाना पहुंचे प्रेमी युगल

रजरप्पा : कुजू थाना क्षेत्र से फरार प्रेमी युगल शरण लेने के लिए रजरप्पा थाना पहुंचे. बताया जाता है की रजरप्पा मंदिर में शादी करने के बाद दोनों थाना पहुंचे और सुरक्षा की गुहार लगायी. युवक का नाम राजेश महतो व युवती का नाम प्रीति कुमारी है. प्रेमी युगल ने बताया कि शादी से युवक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2017 3:28 AM

रजरप्पा : कुजू थाना क्षेत्र से फरार प्रेमी युगल शरण लेने के लिए रजरप्पा थाना पहुंचे. बताया जाता है की रजरप्पा मंदिर में शादी करने के बाद दोनों थाना पहुंचे और सुरक्षा की गुहार लगायी. युवक का नाम राजेश महतो व युवती का नाम प्रीति कुमारी है. प्रेमी युगल ने बताया कि शादी से युवक के परिवार राजी है, लेकिन युवती के घरवाले नाराज है. प्रेमी युगल ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कहा कि अगर हमलोग घर गये तो, कोई अनहोनी घटना घट सकती है. प्रेमी युगल कुजू थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. पुलिस ने दोनों को कुजू भेज दिया है.

प्रेमी युगल ने कुजू ओपी में आत्मसमर्पण किया : कुजू. रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर से विवाह कर लौटे प्रेमी युगल ने रविवार को कुजू ओपी में आत्मसमर्पण किया. प्रेमी युगल प्रीति कुमारी (पिता मुंदर महतो सांडी बस्ती) तथा राजेश कुमार महतो (पिता स्व नकुल महतो धनहारा) ने बताया कि उनके बीच पिछले तीन वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. रविवार की सुबह दोनों ने रजरप्पा मंदिर पहुंचकर विवाह कर लिया. समाचार लिखे जाने तक राजेश के अभिभावक ओपी पहुंच चुके थे. प्रीति के अभिभावकों के आने का इंतजार किया जा रहा था.

Next Article

Exit mobile version