जघन्य अपराध में जुड़े लोगों का सामाजिक बहिष्कार करें

रामगढ़ : राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग भारत सरकार के डाॅ योगेंद्र पासवान ने शनिवार को रामगढ़ जिले का दौरा किया. अपने दौरे के क्रम में उन्होंने छह फरवरी को मांडू प्रखंड अंतर्गत कुजू ओपी के केदला ग्राम में हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले के आलोक में पीड़ित परिवार से मुलाकात की. उन्होंने पीड़ित परिवार के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2020 2:04 AM

रामगढ़ : राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग भारत सरकार के डाॅ योगेंद्र पासवान ने शनिवार को रामगढ़ जिले का दौरा किया. अपने दौरे के क्रम में उन्होंने छह फरवरी को मांडू प्रखंड अंतर्गत कुजू ओपी के केदला ग्राम में हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले के आलोक में पीड़ित परिवार से मुलाकात की. उन्होंने पीड़ित परिवार के सभी सदस्यों से कहा कि इस दुख की घड़ी में आयोग व जिला प्रशासन उनके साथ खड़ा है.

आयोग और जिला प्रशासन द्वारा यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि सरकार द्वारा आपको जो भी मुआवजे की राशि या अन्य सुविधा दी जानी है वह जल्द से जल्द मिले. डॉ पासवान ने मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील की कि वे इस तरह के जघन्य अपराध में जुड़े लोगों का सामाजिक बहिष्कार भी करें ताकि समाज में इस तरह के मामलों के खिलाफ एक कड़ा संदेश जा सके.

Next Article

Exit mobile version