भाजपा प्रत्याशी जेपी पटेल को जिताने का संकल्प

घाटोटांड़ : सोमवार को स्थानीय बोरिंग कैंप में भाजपा समर्थकों की बैठक हुई. इसमें विभिन्न समुदाय के लोगों ने भाजपा प्रत्याशी जेपी भाई पटेल को अपना समर्थन देते हुए भारी मतों से जीताने का संकल्प लिया. वक्ताओं ने कहा कि कुछ लोग जात-पात के नाम पर भ्रम फैला कर मतदाताओं को बरगला रहे हैं. ऐसे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2019 12:47 AM

घाटोटांड़ : सोमवार को स्थानीय बोरिंग कैंप में भाजपा समर्थकों की बैठक हुई. इसमें विभिन्न समुदाय के लोगों ने भाजपा प्रत्याशी जेपी भाई पटेल को अपना समर्थन देते हुए भारी मतों से जीताने का संकल्प लिया. वक्ताओं ने कहा कि कुछ लोग जात-पात के नाम पर भ्रम फैला कर मतदाताओं को बरगला रहे हैं.

ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है. झारखंड का विकास डबल इंजन की सरकार से ही संभव है. विकास के लिए भाजपा प्रत्याशी जेपी भाई पटेल को वोट दें. बैठक में राजेंद्र सिंह, संजीत सिंह, मुकेश सिंह, मदन सिंह, परमजीत सिंह, विनय झा,अनिल पांडे, विनय सिंह, रामेश्वर सिंह, दशरथ राम, राम शंकर सिंह, रमेश सिंह, बबन झा, उमेश सिंह उर्फ ​​दाउद जी, सुजीत सिंह, दमन सिंह, मुन्ना,राजेश दिवेदी,रवींद्र सिंह, सरोज सिंह सहित काफी संख्या में महिलाएं शामिल थी.

Next Article

Exit mobile version