बाइक चोर गिरोह के तीन पकड़ाये

रामगढ़ : रामगढ़ पुलिस ने बाइक चोर गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है. एसपी प्रभात कुमार ने एसपी कार्यालय में पत्रकार सम्मेलन कर बताया कि कुजू ओपी प्रभारी भरत पासवान व सअनि पुरन सिंह सशस्त्र बल के साथ ओरला पक्की सड़क पर वाहन चेकिंग कर रहे थे. इसी दाैरान कुजू की ओर से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2019 5:15 AM

रामगढ़ : रामगढ़ पुलिस ने बाइक चोर गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है. एसपी प्रभात कुमार ने एसपी कार्यालय में पत्रकार सम्मेलन कर बताया कि कुजू ओपी प्रभारी भरत पासवान व सअनि पुरन सिंह सशस्त्र बल के साथ ओरला पक्की सड़क पर वाहन चेकिंग कर रहे थे. इसी दाैरान कुजू की ओर से पैशन प्रो मोटरसाइकिल (जेएच10एडी-698) से तीन युवक आ रहे थे. पुलिस ने उन लोगों को रुकने को कहा, लेकिन वह लोग भागने लगे. पुलिस ने उन तीनों युवकों को पकड़ लिया.

पकड़े गये युवकों में सरताज अली, साहेल अख्तर व शक्ति शर्मा शामिल हैं. सभी युवक हुआग थाना मांडू निवासी हैं. युवकों ने पूछताछ के क्रम में बताया कि जिस मोटरसाइकिल पर वह लोग सवार थे, उसे बोकारो थर्मल से चोरी कर ला रहे थे. युवकों ने बताया कि इससे पहले एक ब्लू रंग की हीरो होंडा बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल इचाक (हजारीबाग) से चुराया था.
लगभग डेढ़ माह पूर्व इन लोगों ने एक काले रंग की मोटरसाइकिल (जेएच02आर-1813) बीस माइल मांडू से चोरी की थी. दोनों चोरी की मोटरसाइकिल को उन लोगों ने तोपा के पुराना खटाल में छिपा कर रखा था. इनकी निशानदेही पर इसे बरामद किया गया. शक्ति शर्मा की पॉकेट से चाबी का गुच्छा बरामद िकया गया. रजरप्पा अपहरण मामले में पूछे जाने पर एसपी ने कहा, जो बातें सामने आ रही हैं, इससे यह लग रहा है कि कुछ स्थानीय युवकों द्वारा पैसे वसूलने के मामले को लेकर यह कांड किया गया है.

Next Article

Exit mobile version