बाइक व वैन की टक्कर में दो की मौत, एक गंभीर

जनता नगर पतरातू में हुई घटना, डैम घूम कर घर लौट रहे थे तीनों युवक पतरातू : पतरातू थाना क्षेत्र के जनता नगर काली घाट के पास मेन रोड पर शुक्रवार की दोपहर बाइक व वैन की भिड़ंत में बाइक सवार तीन में से दो युवकों की मौत हो गयी. मृतक युवकों में पतरातू स्टेशन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 23, 2019 2:41 AM

जनता नगर पतरातू में हुई घटना, डैम घूम कर घर लौट रहे थे तीनों युवक

पतरातू : पतरातू थाना क्षेत्र के जनता नगर काली घाट के पास मेन रोड पर शुक्रवार की दोपहर बाइक व वैन की भिड़ंत में बाइक सवार तीन में से दो युवकों की मौत हो गयी. मृतक युवकों में पतरातू स्टेशन रोड निवासी रोहित शाह (पिता विनोद शाह) व पतरातू रेलवे स्टीम कॉलोनी स्पेशल टाइप वन निवासी सौरभ राज (पिता स्व अशोक कुमार पासवान) शामिल हैं.
गंभीर रूप से घायल स्टेशन रोड निवासी छोटू करमाली (पिता स्व नरेश करमाली) को रिम्स रेफर कर दिया गया. तीनों युवक बाइक (जेएच01के-8235) से पतरातू डैम घूमने के बाद घर लौट रहे थे. इसी क्रम में विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार पिकअप वैन (जेएच10एडब्ल्यू-9106) ने चपेट में ले ली.
घटना में घायल तीनों युवकों को स्थानीय लोगों ने पतरातू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. यहां रोहित व सौरभ को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. छोटू को रिम्स रेफर कर दिया गया. पुलिस ने वैन को कब्जे में ले लिया है. रोहित जेएम कॉलेज, भुरकुंडा में पार्ट वन का छात्र था. सौरभ पीटीपीएस कॉलेज में इंटर का छात्र था.
सौरभ अपने चाचा के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. दुर्घटना में रोहित व सौरभ की मौत के बाद अस्पताल परिसर परिजनों के चीत्कार से गमगीन हो उठा. सौरभ ने चार जून को ही अपना जन्मदिन मनाया था.

Next Article

Exit mobile version